लालू यादव और उनके कुनबे की संपत्ति की हो जांच: पप्पू यादव

730
0
SHARE

हाजीपुर: जन अधिकार पार्टी के संयोजक और मधेपुरा से सांसद पप्पु यादव ने बेनामी संपत्ति को लेकर जहां सीएम नीतीश और लालू यादव पर जमकर निशाना साधा है। वहीं पप्पु यादव ने केंद्र सरकार की कैशलेस अभियान पर भी हमला बोला है।

पप्पु यादव ने सीएम नीतीश कुमार से लालू और उनके कुनबे की संपत्ति की जांच कराने की मांग की है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के पास हिम्मत है तो वो मेरे साथ दूसरे नेताओं की संपत्ति की भी जांच कराएं। उन्होंने अनंत सिंह, सूरजभान सिंह, राजवल्लभ यादव, रणबीर यादव, बिंदी यादव, राधा चरण सेठ और सुनील पांडे समेत बाहुबलियों की भी संपत्ति की जांच कराने की मांग की।

उन्होंने कहा कि अगर वो बेनामी संपत्ति के खिलाफ कार्रवाई नहीं सकते हैं तो पद से इस्तीफा दें। हाजीपुर में पप्पू यादव ने केंद्र सरकार की कैशलेस अभियान पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां भारत किसानों का देश है। वही दूसरी तरफ केंद्र की मोदी सरकार कैशलेस व्यवस्था को कायम करना चाहती है, जो संभव नही है।

उन्होंने कहा कि सरकार की इस फैसले से किसानों और मजदूरों को भारी फजीहत झेलनी पड़ रही है। पप्पू यादव ने इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट जाने की बात कही है।