लालू यादव ने तेजस्वी यादव को बच्चा रहने कहाँ दिया, टॉक्सीन का इंजेक्शन देकर बड़ा कर दिया – संजय सिंह

67
0
SHARE

पटना- जेडी(यू) मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा है कि लालू यादव ने तेजस्वी यादव को बच्चा रहने कहाँ दिया है। लगातार तेजस्वी यादव को टॉक्सीन का इंजेक्शन देकर बड़ा कर किया है। ताकि आने वाले समय में लालू यादव की विरासत तेजस्वी यादव संभाल सके। टॉक्सिन का इंजेक्शन देने के बाद तेजस्वी यादव का शरीर तो बड़ा हो गया, लेकिन दिमाग का विकास नहीं हो पाया। आज यही वजह है कि तेजस्वी यादव ना तो अपनी गिनती बच्चों में कर पाते हैं और ना ही अपनी गिनती युवा नेताओं में कर पाते है ।

तेजस्वी यादव को आज क्या जरुरत पड़ गई आशीर्वाद की। शुभकामनाएं उस बच्चे को दिया जाता है जो लायक हो। बच्चा अपना संस्कार तो ठीक करे । गाली गलौज देने वाले बच्चों को हिकारत की नजरों से देखा जाता है । लालू यादव ने जो संस्कार तेजस्वी यादव को दिए है उसका प्रतिबिम्ब लगातार तेजस्वी के बयानों में दिखता है ।
तेजस्वी यादव देश के मात्र एक ऐसे व्यक्ति है, जिन्होंने 28 साल की उम्र में बिना कोई धंधा किये अरबों की संपति खड़ी कर ली। वो युवाओं का आईडल कैसे को सकता है ? जिसने अपने कैरियर की शुरुआत ही घोटालो और गबन से किया हो, वो कैसे किसी के लिए आदर्श हो सकता है। तेजस्वी यादव बताये कि लालू यादव के घर में पैदा होने के अलावा उनकी और क्या उपलब्धि रही है ।

सौ चूहे खाकर बिल्ली चली हज को । तेजस्वी यादव ने अब तक अपनी उम्र से कहीं ज्यादा संपत्ति बना ली है । लेकिन आज वह मॉनिटर कर रहे हैं बिहार सरकार के कामो का । अरे भाई , मॉनिटर करने वाला ही घोटालेबाज हो , गबनबाज हो तो किसी घोटाले का मॉनिटरिंग क्या करेगा ? लालू यादव ने अपनी जिंदगी में तेजस्वी यादव को कोई शिक्षा दी है तो वो शिक्षा है कि ‘घोटाला कैसे किया जाता है गबन कैसे किया जाता है।’

तेजस्वी यादव के कहने और नहीं कहने से नीतीश कुमार का चाचा होना या अभिभावक होना तय नहीं होता है। नीतीश कुमार का अपना भरा पूरा परिवार है। उन्हें पापा कहने वाला भी है, उन्हें चाचा कहने वाला भी है , उन्हें मामा भी कहने वाला है । तेजस्वी जी , आप चिंता मत कीजिए नीतीश कुमार पूरे बिहार के लिए है और उनका हर बिहारियों से अपना रिश्ता है ।

Regards