लालू यादव से एम्स मिलने पहुंचे राहुल गांधी

133
0
SHARE

दिल्ली के एम्स में भर्ती आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से कांग्रेस चीफ राहुल गांधी ने की मुलाक़ात. राहुल ने लालू से उनकी तबियत के बारे में पूछा.

गौरतलब है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद चारा घोटाले के तीन मामलों में सजा सुनाये जाने के बाद रांची के जेल में सजा काट रहे थे, इस दौरान उनकी तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें रांची के रिम्स में भर्ती कराया गया. उसके बाद उनके बेहतर इलाज के लिए उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया. अभी फिलहाल वो वहीँ भर्ती हैं.

बता दें कि अभी हाल ही में लालू के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने चंद मिनटों के लिए लंबे समय बाद पिता से एम्स में मुलाकात की थी. उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता व्यक्त की थी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि सेहत में बहुत ज्यादा सुधार नहीं दिख रहा है. इस उम्र में उन्हें लगातार देखभाल और उनके महत्वपूर्ण शारीरिक अंगों की निगरानी जरुरी है.

वहीं तेजस्वी ने राहुल गांधी और लालू की मुलाकात पर कहा कि ये मुलाकात शिष्टाचार मुलाकात है राहुल जी को पता है कि स्वास्थ्य में कुछ सुधार नही हुआ है. देश की जनता लालू जी के स्वास्थ्य की कामना कर रही हैं.

लालू के रिम्स भेजने पर तेजस्वी ने कहा कि आनन-फानन में बोर्ड बैठा और आज शाम ही 4 बजे ही ट्रेन से भेजा जा रहा है. समझ में नही आ रहा कि किस कारण फैसला लिया गया. इसमे एम्स प्रशाशन खुल कर क्यो नही बताते है. रिम्स से बेहतर एम्स था. यह निर्णय लालू के स्वास्थ्य के प्रति गम्भीर नही है. प्रश्न उठ रहा है कि क्यो इस तरह का फैसला लिया गया है.