लावारिस हालत में नवजात शिशु बरामद 

237
0
SHARE

लखीसराय – शहर के कबैया थाना क्षेत्र के पुलिस को मिली सूचना के आधार पर जोड़ा मंदिर स्थित घने झाड़ी में लावारिस हालत में नवजात शिशु को बरामद किया गया। स्थानीय लोगों ने नवजात के रोने की आवाज सुनी और वहां लोगों की भीड़ लग गई। मामले की जानकारी कबैया पुलिस को दी गई। नवजात मिलने से इलाके में कई तरह की चर्चाएं हो रही है। पुलिस ने शिशु को सदर अस्पाताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। एक नवजात शिशु के मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई।

कबैया थाना प्रभारी पकंज झा ने बताया कि बड़ी कबैया मुहल्ला स्थित वार्ड नं032 में श्रवण यादव के घर के पीछे घने झाड़ी में एक नवजात शिशु की रोने की खबर मिली। जानकारी मिलते ही थाना उक्त स्थल पर जाकर लावारिस हालत में पड़ा नवजात शिशु को बरामद कर लिया। बरामद बच्चे को लखीसराय सदर अस्पाताल के शिशु रोग स्पेशलिस्ट चिकित्सकों के देख-रेख में रखा गया है। 

सदर अस्पाताल में उक्त नवजात का इलाज कर रहे डाक्टर विभुषण कुमार ने बताया कि यह बच्चे के झाड़ी में रहने के कारण कई जगह खरोंच का निशान था। जिसका मरहम पट्टी कर दिया गया है। एनसीयू में रखा गया है। बच्चे का वजन 2 किलो 9 सौ ग्राम है। बच्चा खतरे से बाहर है, बिल्कुल स्वस्थ्य है। पुलिस ने नवजात को फिलहाल चाइल्ड लाइन के सदस्यों को सुपुर्द के लिए लिखा है।