लीक से हट कर बनी है फिल्म ”दुल्हिन गंगा पार के” – अरविन्द आनंद 

160
0
SHARE

पटना- ब्रांड बिल्ला प्रोडक्शन के बैनर तले बनी और ब्रांड बिल्ला प्रोडक्शन एव खेसारी एंटरटेन्मेंट प्रजेंट भोजपुरी फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ एक महान पारिवारिक, सामाजिक एवं स्‍वस्‍थ्‍य मनोरंजन वाली भोजपुरी फिल्‍म है, जिसमें रिश्‍तों का आपसी सामंजस्‍य के साथ प्रेम बंधन की वास्तिविकता को दिखाया गया है। फिल्‍म में प्रेम, रोमांस, एक्‍शन संगीतमय माहौल एडवेंचर्स, हास्‍य पूर्ण माहौल सहित सभी पहलुओं को ध्‍यान में रखकर कहानी की निर्माण की गई है। एक छोटी सी बच्‍ची के माध्‍यम से कहानी की कथानक बुनी गई है, वह बच्‍ची कोई और नहीं खेसारीलाल यादव की अपनी बेटी है। निर्देशन का भार असलम शेख एवं निर्माता सहित लेखन डॉ अरविंद आनंद ने किया है। खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की सुपर हिट जोड़ी एक बार फिर नजर आ रही है। आम्रपाली दुबे स्‍पेशल तड़का लगाती नजर आई है।

निर्माता डॉ अरविंद आनंद ने इसे नये सिरे से ब्रांड बिल्ला प्रोडक्शन के बैनर तले बनाने की हिम्‍मत दिखाई है, जो काबीले तारीफ है, आधुनिक युग में रिस्तो को आपसी रूप में सरल रूप से संजोने का प्रयाश किया गया है हास्य एवं व्यंग के माध्यम से दर्शको को गुदगुदाने का प्रयास तो किया गया है इस के साथ-साथ रूढ़िवादी मानसिकता पर प्रहार किया गया है। यह फिल्म और भोजपुरी फिल्मो से लीक से हट कर बनी है जो निश्चित रूप से दर्शको को पसंद आएगी। इस फिल्म का संगीत यशी म्यूजिक ने रिलीज़ किया है। इस फिल्म को बिहार के वितरक रेनू विजय फिल्म रिलीज़ कर रही है।

बता दें कि फिल्‍म 24 मई से बिहार – झारखण्ड के सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो गई है होगी। तथा लगातार 4 सप्ताह से दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है यह फिल्म इस साल की पहली सुपर हिट भोजपुरी फिल्म भी है। ये जानकारी फिल्म के निर्माता डॉक्टर अरविंद आनंद ने दी।उन्होंने बताया कि इस फिल्म में सभी गाने काफी कर्णप्रिय है, जिस का संगीत मधुकर आनंद ने तैयार किया है और गीत आज़ाद सिंह, पवन पांडेय और प्यारे लाल यादव ने लिखा है।

फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ में भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी और नवोदित बाल कलाकार कृति यादव के अलावा त्रिशा खान, अवधेश मिश्रा, के.के.गोस्वामी, बृजेश त्रिपाठी, दीपक सिन्हा, मनोज टाइगर, देव सिंह, प्रकाश जैस, शकीला मजीद, समर्थ चतुर्वेदी, आयुषी तिवारी, स्वीटी सिंह, अंजलि सिंह, संजीव मिश्रा, इरफ़ान खान, महेश आचार्या आदि है। जबकि फिल्म के सह निर्माता आर.एस.पांडेय, छायांकन साउथ फिल्म इंडस्‍ट्री के चर्चित थंबन किशोर ने किया है और नृत्य निर्देशन पप्पू खन्ना, रिक्की गुप्ता और कानू मुखर्जी का है। फाइट निर्देशन किया है दिलीप यादव और कला निर्देशक है अजय मौर्या अंजनी तिवारी का है। फिल्म लगातार चौथे सप्ताह में दर्शकों को थियेटर तक खींचकर लाने में सफल साबित हुई है डॉक्टर अरविंद आनंद ने बातचीत के क्रम बताया कि फिल्म की सफलता ने उन्हें हिम्मत प्रदान की है भोजपुरी जैसे क्षेत्रिय भाषा में बड़े बजट की फिल्में भी सफल हो रही है इस से उत्साहित होकर में जल्द ही एक और भोजपुरी फिल्म के निर्माण की घोषणा करने वाले हैं।