लूट की बाइक सहित अपराधी हुए गिरफ्तार

368
0
SHARE

श्रीधर पाण्डेय

सारण- जिले में कई जगहों पर हुई लूट की छह घटनाओं का उद्दभेदन करने में सारण पुलिस ने सफलता पाई है और लूट की बाइक एवं मोबाइल के सहित एक अपराधी को किया गिरफ्तार। एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर गड़खा थाना क्षेत्र के महम्मदा ओवर ब्रिज के पास से अपराधी राहुल कुमार उर्फ कल्लू को गिरफ्तार किया गया जो मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नैनी गांव के संजय सिंह का पुत्र है।

गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, लूट की दो मोबाइल तथा एक बाइक बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए टीम का गठन किया गया था। गिरफ्तार अपराधी ने छह लूट कांडो में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। जिसमें 22 फरवरी को गड़खा के जीवना मोड़ के पास से बाइक व मोबाइल की लूट, 16 मार्च को अलोनी बाजार से मोटर साइकिल लूट, 18 फरवरी को लचका पुल से मोटर साइकिल लूट, 24 फरवरी को मुफस्सिल थाना क्षेत्र से बाइक व मोबाइल की लूट, 14 मार्च को विशुनपुरा गैस गोदाम से दस हजार रुपये नकद की लूट, 27 दिसंबर 2017 को भगवान बाजार थाना क्षेत्र के श्याम चक गैस गोदाम के मैंनेजर से 42 हजार रुपये की लूट की घटना शामिल है।

इसके दो साथी पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए थे जो गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके हैं जिसमें मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नैनी गांव के निवासी प्रियांशु शेखर कुमार उर्फ सोनू और जलालपुर गांव के निवासी अजीत कुमार यादव शामिल हैं। दोनों को 14 मार्च को अवैध हथियार के साथ लूट-पाट करते हुए गिरफ्तार किया गया था। इसके अलावा एक अन्य अपराधी भगवान बाजार थाना क्षेत्र के मोनू कुमार ने 19 मार्च को पुलिस की दबिश के कारण न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया था। गठित टीम में गड़खा थानाध्यक्ष गौरीशंकर बैठा, पुअनि आनंद कुमार, एसआइटी के पुअनि मिथिलेश कुमार साह, सिपाही श्रीभगवान सिंह, सन्नी कुमार, विनय कुमार, सुशील कुमार आदि शामिल थे।