लूट की योजना बनाते, पुलिस के हत्थे चढ़े वाहन लुटेरे गिरोह के सदस्य

260
0
SHARE

जहानाबाद- नगर थाना पुलिस एवं डीआईओ की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर वाहन लूटेरे गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देशी कट्टा, दो गोली, पांच मोबाइल और पांच हजार रूपये नगद पुलिस ने बरामद किया है।

पकड़े गये अपराधियों में पटना जिले के पाली थाना क्षेत्र के मुरारी गांव निवासी राकेश कुमार शर्मा का बेटा अंशुमान कुमार एवं पटना जिले के हीं भगवानगंज थाना क्षेत्र के नदौना गांव के उदय शर्मा का बेटा चन्दन कुमार और शहर स्थित देवरिया मुहल्ला निवासी राजेन्द्र यादव का पुत्र रवि कुमार शामिल है।

अंशुमान कुमार और चन्दन कुमार फिलहाल गांधी मैदान में किराये के मकान में रहता है। बकौल थानाध्यक्ष एसके शाही पकड़े गये तीनों लड़के शातिर अपराधी हैं और वाहन लूट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। अंशुमान का भाई छोटू उर्फ हिमांशु भी कुख्यात वाहन चोर है और गया रिमान्ड होम से फरार है। जबकि रवि कुमार पर भी वाहन चोरी सहित आधे दर्जन से अधिक मामले दर्ज है।

बकौल थानाध्यक्ष पुलिस को जानकारी मिल रही थी कि तीन लड़के मोटरसाइकिल एवं वाहन चोरी की छिटपुट घटनाओं को अंजाम दे रहे थे और बुधवार को लूट की योजना बनाते धरे गये। छापेमारी में नगर थाना के एसआई राकेश कुमार, डीआईओ के संजय शंकर सहित कई पुलिस पदाधिकारी शामिल थें।