वर्षों से शराब के कारोबारी दारू बाबा की टीम को पुलिस ने फर्जी डॉक्टर के साथ किया गिरफ्तार

249
0
SHARE

दिलीपकुमार

कैमूर – पुलिस ने पांच शराब तस्करों को पकड़ा जिनके पास से लगभग 8000 शराब की बोतलें, 2 कार, 3 बाइक भी हुआ जप्त। शराब मामले में कारोबार करने वाले कुदरा के सलथूआ के फर्जी दंत चिकित्सक सहित दो सगे भाई भी हुए गिरफ्तार।

कैमूर एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि यूपी से शराब तस्कर भारी संख्या में शराब की खेप लेकर आ रहे हैं, जिसकी सूचना पर कैमूर एसपी ने मोहनिया डीएसपी, सर्किल इंस्पेक्टर, कुदरा, मोहनिया ,और दुर्गावती थाना प्रभारी का एक संयुक्त टीम बनाकर nh2 पर वाहनों का जांच अभियान चलाया। जहां i20 कार को पुलिस ने जब रुकवाया तो एक अपराधी कूदकर भाग गया, जिसमें उसकी हाथ टूट गई। बाकी कार सवार दो लोगों को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार दोनों अपराधी कभी अपने आप को इंट्री माफिया तो कभी बालू का कारोबारी बता रहा था। जब सख्ती से पूछताछ हुई तो शराब धंधा में संलिप्त होने की बात स्वीकारी। इसकी निशानदेही पर मुर्गी फार्म में छुपा कर रखे 8000 पीस शराब की बोतल बरामद हुआ। शराब का कारोबार करने वाले फर्जी दंत चिकित्सक सहित दो सगे भाई गिरफ्तार किए गए। इन सब की निशानदेही पर कूदकर भागने वाले अपराधी को भी पकड़ लिया गया। इस तरह कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया, 2 कार, 3 बाइक और शराब बरामद हुआ ।

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया गिरफ्तार अपराधी पिछले 10 सालों से शराब के धंधे में शामिल है। यह लोग कई बार जेल भी जा चुके हैं। एक अपराधी के ऊपर बिहार के दुर्गावती और यूपी के सैयदराजा थानों में एक दर्जन से अधिक अलग-अलग मामले दर्ज हैं।