वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर रविशंकर को मिला छात्र व कलमजीवियों का साथ

203
0
SHARE
Patna-May.10,2019-Union Law Minister and BJP candidate from Patna Sahib Lok Sabha seat, Ravishankar Prasad during election campaigning and meeting with JDU workers at the residence of Bihar JDU president Vashishth Narayan Singh in Patna. Photo by – Sonu Kishan.

पटना – केन्द्रीय मंत्री व पटना साहिब से एनडीए के प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मैं दिल्ली में वरिष्ठ मंत्री पर पटना में कार्यकर्ता हूं। जदयू प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर आयोजित जदयू कार्यकर्ताओं की बैठक में उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जैसे इमानदार लोग भारत की राजनीति में हैं ये बिहार का सौभाग्य है और मेरा सौभाग्य है कि मैं उनके साथ अटल जी के सरकार में मंत्री रहा हूँ।

उन्होंने कहा कि भारत की जनता इतनी परिपक्व है कि वह विधानसभा, नगर निकाय, पंचायत व लोकसभा चुनाव में अंतर समझती है और अपना जवाब मत के माध्यम से देती है। उन्होंने कहा कि भारत सरकार व बिहार सरकार मिलकर पटना साहिब के लिए नया कार्य करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि पांच साल में गांव-गांव तक सूचना क्रांति पुहंची है और देश के 130 करोड आबादी में 121 करोड़ लोगों के पास मोबाईल है।

इस मौके पर कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के सामने विपक्ष में कोई नहीं है एनडीए में एक दावेदार है जबकि विपक्ष में कई चेहरे सामने हैं। उन्होंने कहा कि पटना साहिब में हमारी जीत सुनिश्चित है मगर हमें इतिहास बनाना है कि पटना साहिब की जीत की देश भर में चर्चा हो।

कार्यक्रम के आयोजक विधान पार्षद डॉ. रणवीर नंदन ने कहा कि 48 प्रदेश युवा आबादी ने पटना साहिब में रविशंकर प्रसाद को जीताने के लिए ठान लिया है सिर्फ 12 से तीन बजे तक जदयू के कार्यकर्ता बूथ पर डटे रहेंगे तो पटना इतिहास बनाएगा। उन्होंने कहा कि रवि के साथ शंकर हो गये तो पटना के खामोश लोग जोर शोर से बटन दबाएंगे। उन्होंने कहा कि जेपी व शास्त्री के हत्यारों के साथ खडे बिहार बाबू को जनता सबक सिखायेगी।

कार्यक्रम का संचालन छात्र जदयू के अध्यक्ष श्याम पटेल, स्वागत पटनाविवि छात्र संघ अध्यक्ष मोहित प्रकाश व धन्यवाद ज्ञापन पटना महानगर अध्यक्ष कमाल परवेज ने किया। इस मौके पर पूर्व मंत्री रामजतन सिन्हा, रंजीत सिन्हा, एमएलसी रामवचन राय, प्रवक्ता अजय आलोक, पटना ग्रामीण अध्यक्ष बाल्मीकि सिंह, डॉ. एल बी सिंह, रंजीत प्रभाकर, सरदार जगजीवन सिंह, कुलवंत सुलूजा, सीता शर्मा, अंकित तिवारी, सत्यम, राज सिन्हा, राहुल खंडेलवाल, अमर सिन्हा, प्रिया गौतम, कृष्णा पटेल, राधे श्याम, कृष्णा सगुन, भाजपा नेता वरुण कुमार सिंह समेत कई लोग मौजूद थे।