वहां के मुख्यमंत्री ने ही गुजरात का सिर झुकाया – सदानंद सिंह

69
0
SHARE

पटना- बिहार प्रदेश कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने कहा कि किसी भी राज्य का मुख्यमंत्री उस प्रदेश का चेहरा होता है। जिसकी जैसी छवि होती है, उस राज्य की वैसी ही स्थिति बनती है। देश में कभी गुजरात मॉडल का उदाहरण दिया जाता था। आज उसी प्रदेश के भाजपा मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने ऐसा काम किया कि गुजरात का सिर झुका दिया। लेकिन कांग्रेस गुजरात का सिर कभी झुकने नहीं देगी। विदित हो कि रुपाणी को सेबी ने व्यापार में हेराफेरी का दोषी ठहराते हुए जुर्माना किया है।

सिंह ने कहा कि गुजरात की जनता बहुत मेहनती और स्वाभिमानी है। जिसका सम्मान कांग्रेस करती है। गुजरात से आनेवाले एक महात्मा गाँधी और सरदार पटेल थे, जिन्होंने पूरे विश्व में अद्वितीय ख्याति प्राप्त की। दूसरे भाजपा के वर्त्तमान मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने अपने कृत्य से प्रदेश को शर्मिंदा कर दिया। जनता ये सब बड़ी गंभीरता से देख और समझ रही है। जिसका जवाब अगले माह हो रहे विधानसभा चुनाव में भाजपा को अवश्य देगी।

सिंह ने कहा कि देश – परदेश में इतनी आलोचना होने के बावजूद पार्टी की तरफ से रुपाणी पर कोई कार्रवाई न होने से भाजपा का असली चेहरा जनता के सामने उजागर हो गया है। अमित शाह कहते हैं कि सरकार ने हमारा सिर नीचे नहीं होने दिया। उन्हें अब गुजरात की जनता को यह बताना चाहिए कि उनके मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने क्या किया?