वांछित अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे

259
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह

सहरसा – कई मामले का वांछित शातिर अपराधी गंगा शर्मा एवं मोहन शर्मा चढ़ा पुलिस के हत्थे। लूटपाट की योजना बनाते अहले सुबह सदर थाना के कोरलाही बायपास स्तिथ तीन मुहानी से चढ़ा पुलिस के हत्थे।अपराधी के पास से एक लोडेड देशी पिस्टल, 02 देशी कट्टा के साथ सोलह जिंदा कारतूस एवं लूट की एक मोटर साइकिल समेत दो मोबाइल बरामद। एसपी को मिली गुप्त सूचना के बाद हुई गिरफ्तारी।

वहीं पुलिस दोनों शातिर अपराधी को गिरफ्त में लेकर जुटी तफ्तीश में। बता दें कि पुलिस को सूचना थी कि सदर थाना अंतर्गत कोरलाही बायपास रोड में कुछ अपराधकर्मी अपराध की योजना बना रहे है उसी आलोक में सहरसा एसपी राकेश कुमार के द्वारा एक टीम गठित की गई जिसमें सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में सदर थाना अध्यक्ष आर के सिंह और टाऊन थाना के पदाधिकारियों के द्वारा छापामारी कर दोनों अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई। जिसमें से एक का नाम मोहन शर्मा और दूसरे का नाम गंगा शर्मा बताया जा रहा जो सदर थाना क्षेत्र के झपरा टोला वार्ड नंबर 31 का रहने वाला है।

वहीं सहरसा एसपी राकेश कुमार प्रेस वार्ता के दौरान मीडिया से कहा कि ये दोनों ही कुख्यात अपराधकर्मी है और लगभग जिले में इनका आपराधिक इतिहास है और अभी तक लगभग 6 से 7 केस का वांछित है और प्रायः जो भी इनका आपराधिक इतिहास है वो या तो लूट का है या आर्म्स एक्ट का और रंगदारी का। उन्होंने ये भी कहा कि पूछताछ के दौरान इनके द्वारा एक कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है जो पिछले माह के अंत में फ्लिपकार्ट के यहां लूट की घटना हुई थी उस कांड में भी इनकी संलिप्तता थी। उसमें भी मुख्य अभ्युक्त के रूप में थे। एसपी राकेश कुमार ने ये भी कहा कि इनके पास से तीन अवैध हथियार बरामद हुई है और इनका आपराधिक इतिहास है चुकी अंतर जनपदीय अपराधी है, इस आलोक में जो भी सीमावर्ती जिले हैं मधेपुरा सुपौल वहां से भी इसका आपराधिक इतिहास प्राप्त किया जा रहा है।