वाहन चेकिंग के दौरान लाखों रुपये नगद बरामद

451
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह

सहरसा – लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शहर में हो रहे जगह-जगह पर चेकिंग के दौरान सदर थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों से 14 लाख तीस हजार रुपये की बड़ी रकम पुलिस ने किया बरामद। वहीं डी बी रोड से एक लाख रुपये एक स्कोर्पियो से बरामद की तो वहीं सदर थाना के महाबीर चोक से एक बाइक के डिक्की से 13 लाख तीस हजार की रक़्क़म पुलिस ने किया बरामद। सारे बरामद रुपये को गिरफ्त में लेकर सदर एसडीओ शम्भू नाथ झा एवं एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी जुटी तफ्तीश में।

लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन समेत पुलिस प्रशासन के वरीय अधिकारी का संयुक्त चेकिंग अभियान बदस्तूर जारी है। उसकी बानगी है कि आज पुलिस प्रशासन को एक बड़ी सफलता मिली है। सदर एसडीओ ने मीडिया को बताया कि बड़ी रकम है इसलिए जिलाधिकारी समेत इनकमटैक्स के अधिकारी को भी इस बाबत जानकारी दे दी गयी है। हमलोग जांच भी कर रहे हैं कि आखिर इतनी बड़ी रकम किस काम के लिए लाया जा रहा था।

बहरहाल पुलिस बरामद रुपये को लेकर गहन जाँच जरूर शुरू कर दी है। लोकसभा चुनाव के दौरान इतनी बड़ी रकम की बरामदगी, कई संदेह की तरफ इशारे जरूर कर रहा है।फिलबख्त पुलिस की जांच के बाद ही सच्चाई से पर्दा उठ पायेगा।