विकासशील इंसान पार्टी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का फूंका पुतला

311
0
SHARE

पटना – मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा महागठबंधन को सड़क छाप लोगों का गठबंधन कहने से आक्रोशित वीआईपी के पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं द्वारा पटना के डाकबंगला चौराहे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया. मुख्यमंत्री के बयान के बाद वीआईपी सहित महागठबंधन के सभी सहयोगियों के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त आक्रोश है.

वीआईपी के प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री के इस बयान से बिहार के पिछड़ा समाज में भयानक आक्रोश है. जनता नीतीश कुमार की असलियत जान गई है तथा उन्हें सत्ता से बेदखल करने लिए पूरी तरह से तैयार है. उन्होंने कहा कि वीआईपी द्वारा आयोजित ‘माछ-भात खाएँगे, महागठबंधन को जिताएंगे’ कार्यक्रम की सफलता को देखकर नीतीश कुमार को अपनी कुर्सी जाती साफ़-साफ़ दिखाई दे रही है. इसी घबराहट में वे उलूल-जुलूल बयान दे रहे हैं.

इस अवसर पर वीआईपी के प्रदेश युवाध्यक्ष गौतम बिंद ने कहा कि मुख्यमंत्री का यह बयान अत्यंत निंदनीय है तथा उनकी ओछी सोच को दर्शाता है. महागठबंधन की एकता को देखकर नीतीश कुमार बौखला गए हैं तथा अनाप-सनाप बयान दे रहे हैं. नीतीश कुमार ने अपने इस बयान से प्रदेश के तमाम गरीबों तथा पिछड़ा समाज का अपमान किया है तथा उन्हें नीचा दिखाया है. उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा तथा आगामी लोकसभा चुनाव में उनका सुपड़ा साफ़ हो जाएगा. आगामी लोकसभा चुनाव में महागठबंधन बिहार में सभी 40 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी.

इस अवसर पर छोटे सहनी, लालबाबू सहनी, चन्दा देवी निषाद, प्रभात कुमार निषाद, अर्जुन सहनी, शंकर चौधरी, आजाद सहनी, लवली सिंह, प्रेम चौहान, ई० शंकर सहनी, सतेन्द्र सहनी, नागेन्द्र सहनी, शैलेन्द्र निषाद, शम्भू चौहान, महेंद्र सहनी सहित पार्टी के सैकड़ों पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता मौजूद रहे.