विकास के नाम पर कृषि कल्याण मंत्री राधामोहन सिंह का कोई लेना देना नहीं : पूर्व लोकसभा प्रत्याशी विनोद श्रीवास्तव

644
0
SHARE

केसरिया – लालाछपरा मार्ग एसएच 74 पर बच्चा प्रसाद सिंह इंटर महाविद्यालय के समीप बने भारत बिरयानी रिसॉट का उद्घाटन समारोह का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन राजद के वरीय नेता पूर्वी चम्पारण के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी विनोद श्रीवास्तव व स्थानीय विधायक डा0.राजेश कुमार ने संयुक्त रुप से फिता काट कर किया। इस अवसर पर पूर्व लोकसभा प्रत्याशी श्रीवास्तव ने इस रिसॉर्ट की सराहना की और उत्तम व्यवस्था को देखते हुए रिसॉर्ट के संचालक मो0 सुलेमान को बधाई भी दिया।

वहीं उन्होने प्रेस वार्ता में कहा कि केसरिया में स्थापित बौद्ध स्तूप देश पैमाने पर पर्यटल स्थल है तथा देश के पैमाने पर टूरिज्म स्थल भी है। लेकिन इसका विकास अबतक नहीं हुआ। विकास के नाम से पूर्वी चम्पारण के सांसद सह भारत सरकार के कृषि कल्याण मंत्री राधामोहन सिंह का कोई लेना देना नहीं है। विकास के नाम से कोशो दूर रहते है।

वहीं उन्होने कहा कि केसरिया एक विश्व स्तरिय पर्यटक स्थल है। इसको डेवलप किया जाए तो यहां देश के बड़े पैमाने पर दर्शनार्थी दर्शन को आते है। लेकिन इसपर भारत सरकार के पर्यटन मंत्री पर भी छीटाकशी करते हुए विकास से अलग थलग रहने की बात बोले। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारत सरकार व राज्य सरकार पर जम कर निशाना साधते हुए आगामी लोकसभा चुनाव पर भी परिचर्चा की। लेकिन उम्मीदवार के विषय पर कुछ बताने से परहेज किया। इस मौके पर राजद प्रखंड अध्यक्ष मो0 हातिम खां, मो0 मोहिबूल्लाह खां, इरफान खान, मो0 सलीम, सहित अन्य लोग उपस्थित थे।