विधानसभा उपचुनाव को लेकर लोकजनशक्ति पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा की गई बैठक

282
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह

सहरसा में सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर लोकजनशक्ति पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा डीबी रोड स्थित रेनबो रिसोर्ट में एक बैठक की गई, जिसमें लोकजनशक्ति पार्टी के प्रदेश महासचिव सह चुनाव प्रभारी केशव सिंह भी मौजूद थे। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष आशुतोष कुमार झा कर रहे थे और इस बैठक में पार्टी के तमाम कार्यकर्ता मौजूद दिखे।

वहीं इस बैठक के दौरान प्रदेश महासचिव केशव सिंह के द्वारा प्रेस वार्ता कर मीडिया से कहा कि सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा का उपचुनाव हो रहा है, सिमरीबख्तियारपुर सीट लोकजनशक्ति पार्टी का काफी महत्वपूर्ण सीट है। यह सीट इसलिए महत्वपूर्ण है कि आपलोग जानते हैं कि खगड़िया लोकसभा के अंतर्गत बख्तियारपुर विधानसभा पड़ता है,साथ में स्थानीय निकाय से हमारा यहाँ नूतन सिंह एमएलसी है और खगड़िया के सांसद चौधरी महबूब अली केसर हैं।

उन्होंने ये भी कहा कि दोनो आदमी हैं और मजबूत ताकत के रूप में लोकजनशक्ति पार्टी है। लोकजनशक्ति पार्टी के लिए छोटा चुनाव हो या बड़ा चुनाव हो हरेक चुनाव को मजबूती से लड़ने का काम करती है,इसी के तहत हमको यहाँ प्रभारी बनाकर भेजा गया है। उन्होंने ये भी कहा कि जिला कमिटी के तमाम लोगों के नेतृत्व में कमिटी बनाकर हमलोग मजबूती के साथ जनसंपर्क कर चुनाव प्रचार कर रहे हैं और मजबूती से चुनाव लड़ रहे हैं और ऐतिहासिक वोट से जीतने का काम कर रहे हैं।