विधान पार्षद प्रो0 रणबीर नंदन के नेतृत्व में छात्र जदयू के कार्यकर्ताओं ने मानव श्रृंखला में भाग लिया

65
0
SHARE

पटना – आज अनिसाबाद गोलम्बर पर विधान पार्षद प्रो0 रणबीर नंदन के नेतृत्व में छात्र जदयू व पटना महानगर जदयू के हजारों कार्यकर्ताओं ने मानव ऋंखला में भाग लिया। इस अवसर पर डाॅ0 रणबीर नंदन ने कहा कि हमारे नेता बिहार के मुख्यमंत्री मान्यवर नीतीश कुमार जी अभी विश्व के एकमात्र ऐसे नेता हैं जिन्होंने जलवायु परिवर्तन पर ऐसा भागीरथ प्रयास किए हैं।

इस ऐतिहासिक मानव ऋंखला के फलस्वरूप आम व्यक्ति जल की बर्बादी रोककर जल संचय करेगा और इस अमूल्य धरोहर को बचाने का प्रयास करेगा। प्रो0 नंदन ने कहा कि जलवायु संकट व सामाजिक सरोकार से जुड़े मुद्दे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के इस पहल पर बिहारवासियों ने मानव ऋंखला बनाया यह पर्यावरण संरक्षण के क्षेत्र में देश के लिए माॅडल बनेगा। यह मानव ऋंखला देश को जलवायु संकट से बचाव के लिए पथ प्रदर्शित करेगा।

इस मौके पर छात्र जदयू के प्रदेश अध्यक्ष श्याम पटेल, पटना महानगर जदयू के अध्यक्ष अमर कुमार सिन्हा, छात्र जदयू के अंकित तिवारी, रवि प्रकाश ज्योति, अनंत कुमार, रिंकल पटेल, अजीत कुमार, पूर्व पुसु अध्यक्ष मोहित प्रकाश, कुमार सत्यम, कृष्णा पटेल, सादाब आलम, अनिमेश चन्द्रा, अवधेश सिन्हा, विशाल वर्मा, सोनी निषाद, राजू चंद्रवंशी, अजय चंद्रवंशी सहित सैकड़ो कार्यकर्ता शामिल थे।