विपक्ष पर जुबानी हमला

101
0
SHARE

दया नन्द तिवारी

रोहतास – जदयू के प्रदेश से सासाराम पहुंचे प्रवक्ता सह विधान परिषद् सदस्य उपेन्द्र प्रसाद वर्मा ने विपक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार में जो भी अपराधिक ग्राफ बढ़ा है उसे विपक्ष करा रहा है, बिहार में नीतीश कुमार ने अमन चयन बहाल रखा है, विपक्ष आमजनों को भ्रमित कर रहा है कि बिहार में अपराधिक वारदात बढ़े हैं।

जदयू प्रवक्ता उपेन्द्र प्रसाद वर्मा ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार को आने के बाद अपराध नहीं के बराबर हैं, जो थोड़ी घटनाएँ घटी है उसपर कानून तेजी से काम कर दोषी पर कार्रवाई कर रही है, कहा कि बिहार में अमन चयन के साथ विकास की गति तेज है, मुख्यमंत्री 7 निश्चय योजना के तहत विकास को गति मिल रहा है, लेकिन विपक्षी दलों के लोगों ने जनता को दिगभ्रमीत कर रही है। उन्होंने कहा कि 2005 से पहले महिला असुरक्षित महसूस करती थी लोग डर से घर में सहमे रहते थे लेकिन आज नीतीश कुमार ने बिहार में अमन- चयन बहाल रखा है तो रात में भी महिलाएं शादी, सांस्कृतिक कार्यक्रम, मंदिर आदि जगहों पर बेझिझक शरीक हो रही हैं।

उन्होंने कहा कि बिहार में जो अपराध की घटनाए घटी है उसमें विपक्ष के लोगों की भूमिका है, बिहार में महिलाओं के मांग पर शराबबंदी कानून लागू है जिससे घरों में आज खुशी है, इससे पहले जदयू के प्रवक्ता उपेन्द्र प्रसाद वर्मा के आगमन पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। इस दौरान जदयू जिला अध्यक्ष नागेन्द्र चंद्रबंशी, मीडिया प्रभारी रिंकू सिंह, अलख निरंजन, प्रवक्ता रवि रंजन सिंह, सिकंजय सिंह, अनिल सिंह चेनारी, सुनील रजक, संजय पटेल, उदयमान सिंह, रेणु कुशवाहा, डब्लू मिश्रा, रेहाना खातुन, उषा पटेल सहीत काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।