वृद्ध महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास

215
0
SHARE

धनंजय झा

बेगूसराय – बीती रात असामाजिक तत्वों के द्वारा एक वृद्ध महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया। विरोध करने पर अपराधियों ने महिला तथा महिला के पुत्र एवं पुत्री के साथ जमकर मारपीट की तथा महिला की पुत्री के भी कपड़े फाड़ दिए। हालांकि पुलिस के संज्ञान में मामला आते ही पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना रिफाइनरी थाना क्षेत्र के नूरपुर की है। फिलहाल इस मामले को लेकर पूरे क्षेत्र में आक्रोश व्याप्त है और मौके पर पुलिस कैंप कर रही है।

नूरपुर की रहने वाली एक महिला ने अपने ही गांव के फिरोज खान के पुत्र लड्डू कुमार पर अपने तीन अन्य साथियों के साथ दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है। महिला के अनुसार जब वो रात अपने घर में बच्चों के साथ सो रही थी इसी दौरान तीन अपराधी घर में घुसे जिसमें एक नंगे बदन था और सबों ने अपना मुंह कपड़े से बांध रखा था।

अपराधी ने घर में घुसते ही सर्वप्रथम महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया लेकिन तब तक महिला के पुत्र एवं पुत्री की नींद खुल गई और सब ने मिलकर इसका विरोध किया तो अपराधी यह कह कर भाग गया कि घर में बुलाती भी हो हल्ला भी करती हो। फिलहाल महिला ने थाने में लड्डू कुमार सहित तीन लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में आक्रोश है और लोग आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़कर सजा दिलाने की मांग को लेकर आंदोलन की भी धमकी दे रहे हैं।