व्यवसायी हत्याकांड में गया पुलिस ने किया खुलासा

203
0
SHARE

10 लाख रुपये की खातिर व्यवसायी की हुई हत्या, साला और बहनोई ने मिल कर दिया था घटना को अंजाम, गया नवादा सड़क मार्ग पर व्यवसायी का मिला था अधजला शव

गया- नवादा सड़क मार्ग पर सुरहेरी मोड़ के समीप पिछले 10 अक्टूबर को व्यवसायी बलिराम शर्मा का अधजला शव बरामद किया गया था। गया पुलिस व्यवसायी हत्याकांड का खुलासा किया। दरअसल व्यवसायी बलिराम शर्मा प्लाईवुड का बड़ा व्यवसायी था और व्यवसाय से जुड़े एक दुकानदार को 10 लाख रुपये का प्लाई दिया था। दुकानदार को 40 हजार रुपये प्रति महीने के रूप में बलिराम शर्मा को देना था। तगादा करने निकलने के बाद ही व्यवसायी ने बलिराम शर्मा की हत्या की थी।

आरोपी व्यवसायी धीरज कुमार से पुलिस की पूछताछ में उसने पूरी घटना को स्वीकार किया। बताया कि वह अपने साला के साथ यह घटना को उस वक़्त अंजाम दिया। जब उधार के 10 लाख रुपये में से तय पैसे को लेने बलिराम शर्मा उसके दुकान पर जैसे ही गया था। अपने साला के साथ मिलकर बलिराम शर्मा को मार डाला, पहले बेहोश किया फिर तेजधार हथियार से गला काटा फिर कपड़े में बांध कर शव को सड़क के किनारे फेक कर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दिया था। गिरफ्तार आरोपी धीरज को पुलिस अपने साथ लेकर जगह-जगह घटना से जुड़े साक्ष्य को जुटाने में लगी है।

उधार के 10 लाख रुपये को देना जब बन्द कर दिया था तो मृतक व्यवसायी ने 40 हजार रुपये महीने-महीने कर देने की बात की थी जिस पर आरोपी भी राजी था। लेकिन आरोपी के दिमाग में कुछ और ही प्लान था 10 लाख रुपये गबन करने की नीयत से आरोपी ने व्यवसायी बलिराम शर्मा की हत्या कर दी थी।