शराब की बड़ी खेप के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

445
0
SHARE

बांका – जिले के धोरैया थाना पुलिस ने रात्रि में पुरू गांव के करीब शराब की बड़ी खेप पकड़ी है। गोड्डा जिले के पौड़ैयाहाट थाना के चतरा गांव निवासी सुधीर मंडल भी पुलिस की गिरफ्त में हैं। जिसके पास से दो मोबाइल फोन एवं तीन हजार रूपए नकदी मिले हैं। चुनाव व होली के मद्देनजर बांका में विशेष अभियान चलाया जा रहा है। 

चालक झारखंड से शराब लेकर डिलिवरी देने भागलपुर जा रहा था। जब्त शराब की कीमत लगभग पांच लाख आंकी गई है। पुलिस ने जब पिकअप वैन की तलाशी ली तो कार्टन के गत्ते से ढंक कर रखे गए 145 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद हुई। इसमें 140 कार्टन रॉयल स्टैग एवं पांच कार्टन इंपेरियल ब्लू कंपनी के शराब हैं। 

बाँका एसपी स्वप्ना जी मेश्राम ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गोड्डा से धोरैया के रास्ते शराब की तस्करी हो रही है। इसके बाद पुलिस ने सघन वाहन चेकिग अभियान शुरू किया। इस क्रम में कार्टन के गत्ते से भरे पिकअप वैन को पेरू गांव के करीब रोक कर तलाशी लेने में भारी मात्रा में शराब बरामद हुए हैं।

उन्होंने बताया कि इस मामले के तार झारखंड के गोड्डा जिले से जुड़े हैं। इसके लिए गोड्डा पुलिस को भी सूचित किया गया है। उन्होंने बताया कि अवैध शराब के इस खेल में डील फाइनल करने से लेकर शराब की सप्लाई तक शराब माफिया व तस्कर वाट्सएप के जरिए एक दूसरे से टच में रहते हैं। जिससे उसे कॉल डिटेल के आधार ट्रेस नहीं किया जा सके। मौके पर एएसपी अभियान ओम प्रकाश सिंह, डीएसपी संजय कुमार, धोरैया थानाध्यक्ष रवि शंकर कुमार व अन्य पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।