शराब के नशे में प्रखंड प्रमुख गिरफ्तार

396
0
SHARE

कैमुर- जिले के भभुआ विधानसभा में होने वाले चुनाव को लेकर आचार संहिता लगा हुआ है उसी आचार संहिता का मजाक उड़ाते हुवे रामगढ़ के बीजेपी विधायक रामगढ़ विधानसभा के अशोक सिंह और प्रखंड प्रमुख दुर्गावती धर्मेंद्र गुप्ता ने शनिवार की रात होली मिलन समारोह में दुर्गावती थाना क्षेत्र के डीडीखिली बाजार में फीता काटकर उद्घाटन किया।

दुर्गावती प्रखंड प्रमुख धर्मेंद्र गुप्ता ने शराब के नशे में बार बालाओं के साथ ठुमका लगाया और प्रखंड प्रमुख दुर्गावती धर्मेंद्र गुप्ता बार बालाओं के साथ स्टेज पर चढ़कर डांस भी करते रहे। जिसकी सूचना मोहनियां एसडीपीओ मनोज राम को मिली तो दल बल के साथ वहां पहुंचे तो प्रखंड प्रमुख के साथ कई ग्रामीण बार बालाओं के साथ स्टेज पर ठुमके लगा रहे थे।

डीएसपी ने प्रखंड प्रमुख को कस्टडी में लिया तो प्रमुख नशे की हालत में थे। जैसे ही वह प्रखंड प्रमुख को हिरासत में लेकर चलने लगे, सभी ग्रामीणों ने DSP और उनके जवानों के पुलिस के ऊपर पथराव शुरु कर दिया। जिसमें दो जवान को चोट भी लगी। काफी मशक्कत के बाद प्रखंड प्रमुख धर्मेंद्र गुप्ता को दुर्गावती थाने में ले गए। पुलिस सारी प्रक्रिया पूरी कर प्रखंड प्रमुख को जेल भेजने की तैयारी में लगी हुई है।

वहीं डीएसपी मनोज राम ने बताया कि बिना लाइसेंस लिए यह लोग आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए होली मिलन समारोह में बार बालाओं के साथ ठुमके लगा रहे थे। यहां तक की प्रखंड प्रमुख दुर्गावती धर्मेंद्र गुप्ता भी बार बालाओं के साथ नाच रहे थे। जब हम लोग पहुंचे तो प्रमुख नशे में थे, जिन्हें मेडिकल कराते हुए अरेस्ट कर लिया गया और उन लोगों ने पथराव भी किया, जहां दो जवान को चोट लगी। जिसमें प्रखंड प्रमुख को मुख्य आरोपी बनाते हुए और अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।