शराब के साथ दरोगा हुआ गिरफ्तार

1406
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – बिहार सरकार के शराबबंदी के बाद रक्षक ही भक्षक बने हुए हैं। दूसरों को शराब पीने और शराब के साथ पकड़ने पर जेल भेजने वाले दरोगा साहब आज खुद शराब उत्तर प्रदेश से बिहार में लाने के जुर्म में गिरफ्तार किए गए हैं। गिरफ्तार दरोगा ओमप्रकाश सिंह जो कुदरा थाने में पोस्टेड हैं। कुदरा थाना के दरोगा की हरकत यह पहली दफा नहीं है, इसके एक साल पहले भी कुदरा थाना के दरोगा नागेंद्र पासवान को शराब के नशे में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। फिर भी कुदरा थाना के दरोगा बेखौफ होकर शराब पीने और उसे खरीद कर लाने का सिलसिला जारी है।

चालक ने बताया कि कैदी को लेकर आते समय साहब ने यूपी में ही बोला गाड़ी रोको और उन्होंने बारह सौ रुपया दिया चार बोतल शराब खरीदने के लिए। फिर मैंने चार बोतल शराब खरीद कर साहब को दे दिया, मैंने शुरू में मना किया लेकिन वह नहीं माने। मजबूरन मुझे इनकी बातों को मानना पड़ा।

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कुदरा थाना छेत्र के मारपीट के मामले में कुदरा थाने के सब इंस्पेक्टर ओमप्रकाश सिंह को वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती मारपीट के दो आरोपित कैदियों को लाने के लिए भेजा गया था। लेकिन कैदी को लेकर आते समय उत्तर प्रदेश में उन्होंने शराब की 4 बोतलें वाहन के चालक से खरीदवाया और खुद पैसा दिया। जैसे इसकी भनक मिला तुरंत डीएसपी को जांच करने का आदेश दिया गया।

बिहार में प्रवेश करने के बाद डीएसपी के नेतृत्व में जांच के लिए गई टीम ने जब गाड़ी रोककर तलाशी ली तो गाड़ी से 4 बोतल शराब मिला। जहां पूछताछ में गाड़ी के चालक ने बताया सब इंस्पेक्टर ओमप्रकाश सिंह चार बोतल शराब खरीदने के लिए पैसा दिए थे।

फिलहाल ओमप्रकाश सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और इनके साथ ड्राइवर और चौकीदार को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। जिन लोगों पर भी आरोप साबित होगा उन सब को जेल भेजा जाएगा।