शहीद संजय सिन्हा के सम्मान में तारेगना मठिया गाँव में कार्यक्रम का आयोजन, MacLeod’s कंपनी ने परिजनों को भेंट की 5 लाख की सहायता राशि

225
0
SHARE

पटना – शहीदों के सम्मान में पूरा देश एकजुटता के साथ खड़ा है। हर कोई पाकिस्तान की इस कायराना हरकत की कड़ी शब्दों में निंदा कर रहा है और साथ ही अपने वीर सपूतों के परिवारों को आर्थिक मदद देकर हौसला अफजाही भी कर रहा है। इसी कड़ी में सोमवार को पटना जिला अंतर्गत मसौढ़ी के तारेगना डीह गाँव में शहीद संजय सिन्हा के सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

जहाँ MacLeod’s कंपनी के द्वारा शहीद संजय सिन्हा के परिजनों को 5 लाख की सहायता राशि भेंट की गई। कंपनी के प्रतिनिधि माया शंकर ठाकुर, सीनियर RSM अमरेश कुमार राय और ABM राजेश कुमार ने बताया कि पुलवामा में हुए आतंकी हमलें से हम काफी मर्माहत हैं। हमारी कंपनी इस दुःख की घड़ी में अपने वीर सपूतों के साथ खड़ी है।

गौरतलब है कि कार्यक्रम में स्थानीय विधायक रेखा देवी, वार्ड पार्षद सत्येंद्र कुमार, युवा नेता प्रिंस सिंह भरद्वाज फार्म के ऑनर रजंन भरद्वाज, हेमा फार्म के ऑनर पवन सिंह, उर्फ़ अप्पू जी, MR लोकेश कुमार, शिवेंद्र कुमार, पप्पू कुमार, सहित हजारों की संख्या में लोगों ने शिरकत की। और शहीद संजय सिन्हा को नमन करते हए परिवार के सदस्यों का हौसला अफजाही किया।