शादी के 48 घंटे मे ही प्रेमी संग गहना ले ससुराल से हुई फरार दुल्हन

148
0
SHARE

छपरा- बनियापुर में नवविवाहिता को पति एवं ससुराल रास न हीं आया और शादी के महज तीन दिन बाद मायके के गांव के एक युवक के साथ शादी में उपहार स्वरूप मिले सोने, चांदी के जेवरात तथा नगदी ले फरार हो गयी. मामला थाना क्षेत्र के इब्राहीमपुर का है. फरार नवविवाहिता के ससुर व स्थानीय गांव निवासी रामसिंग राय ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करा नगदी और जेवर के साथ फरार पुत्रवधु की बरामदगी की गुहार लगायी है.

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार पीड़ित ससुर ने बताया है कि अपने पुत्र दीपक की शादी गत 21 जून को सीवान जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र के बगौछा निवासी दुर्गावती कुमारी के साथ हिंदू रीति रिवाज के साथ हर्षोल्लास वातावरण में संपन्न हुई. 22 जून को नवविवाहिता विदाई के बाद ससुराल आयी एवं 24 जून की रात्रि जब घर के सभी लोग सोये थे.

तभी शादी में दोनों पक्षों द्वारा दिये गये हजारों रुपये मूल्य के सोने चांदी के जेवरात, नगदी एवं कीमती समान समेट फरार हो गयी. काफी खोजबीन के क्रम में परिजनों को जानकारी मिली की नवविवाहिता को उसके मायके गांव के युवक प्रभात कुमार उर्फ गोविंद ने शादी की नियत से लेकर फरार हो गया है. थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि फरार नवविवाहिता की सकुशल बरामदगी के लिये उसके संभावित ठिकाने पर छापेमारी की जा रही है.