शिक्षक की घिनौनी करतूत

84
1
SHARE

अररिया- फारबिसगंज के एक स्कूल में जब शिक्षक ने स्कूल की छात्रा के साथ फोन पर अश्लील बात की तो स्कूल में बवाल मच गया। छात्रा ने अपने घर में इसकी शिकायत की तो अभिभावक भी स्कूल पहुंचे। साथ ही छात्र संगठन के लड़के स्कूल पहुँच आरोपी शिक्षक की दनादन धुलाई करने लगे और स्कूल में जमकर तोड़फोड़ भी की।

दरअसल मामला उस वक़्त हुआ जब एक छात्रा ने स्कूल के ही एक शिक्षक पर एडमिशन करवाने के बहाने अश्लील बातें करने का आरोप लगाया। लड़की के मुताबिक कुछ दिन पूर्व शिक्षक ने एडमिशन करवाने के बहाने उसका मोबाइल नंबर लिया और उसके बाद उससे मोबाइल पर अश्लील बातें करने लगे। मामले की जानकारी मिलने पर छात्र संगंठन से जुड़े लड़के स्कूल पहुंचे जहां आरोपी शिक्षक से झड़प हो गयी जिसके बाद शिक्षक ने लड़को से हाथापाई शुरू कर दी । लेकिन लड़कों की संख्या ज्यादा होने के कारण लड़को ने शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी। 

वहीं पूरे मामले पर आरोपी शिक्षक का कहना है कि उन्होंने प्रिंसिपल के आदेश पर एडमिशन लिया। जबकि प्रिंसिपल किसी तरह का आदेश देने की बात से इनकार कर रहे है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस आरोपी शिक्षक को अपने साथ ले गयी और पीड़ित छात्रा ने थाना में लिखित आवेदन दिया।