शिक्षक की पुत्री ने की खुदकुशी, विद्यालय में सनसनी

182
0
SHARE

सुपौल – सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत जवाहर नवोदय विद्यालय में कार्यरत शिक्षक की पुत्री ने नवोदय विद्यालय परिसर स्थित अपने आवास में खुदकुशी कर ली है। जिससे नवोदय विद्यालय में सनसनी फैल गयी है। बताया जाता है कि मृतका कणिष्का कुमारी 12 वीं की छात्रा थी और पटना में पढ़ रही थी। अभी कुछ दिन पहले ही वो छुट्टी बिताने अपने घर नवोदय आयी थी।

बता दें कि मृतका के पिता राजेश प्रसाद नवोदय विद्यालय के आर्ट के शिक्षक हैं और नवोदय विद्यालय परिसर स्थित आवास में सपरिवार रहते हैं। घटना को लेकर बताया गया कि युवती ने घर के एक कमरे में फंदा लगाकर जान दी है। युवती 12 वीं की परीक्षा दी थी जिसमें फिजिक्स में क्रॉस लग गया था और इसके लिए कम्पार्टमेंटल परीक्षा भी दिया था जिसके बाद युवती फ्रस्टेड रहा करती थी। बेटी की मौत के बाद शिक्षक पिता और उसके माँ का रो-रोकर बुरा हाल है।

पूरे नवोदय विद्यालय में घटना को लेकर सन्नाटा पसरा हुआ है, लोग पीड़ित परिवार को ढाढस बंधा रहे हैं पर परिजनो की हालत बेहद ही मर्माहत है। हालांकि सूचना मिलते ही सदर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

वहीं बताया ये भी गया है कि मृतका ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें लिखा है कि वो माँ बाप पर बोझ नहीं बनना चाहती है। खैर जो भी मामला हो ये तो जांच के बाद ही पता चल पायेगा।