शिव गेटअप में तेजप्रताप का नया अवतार

178
0
SHARE

पटना – लालू यादव के बड़े बेटे व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज़प्रताप यादव अक्सर अपने अनोखे अंदाज़ से सुर्खियाँ बटोरते नजर आते हैं. इस बार उन्होंने अपने शिव गेटअप से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. तेजप्रताप शिव भक्त हैं ये हर कोई जानता है. सावन के महीने में एक बार फिर तेज़ प्रताप यादव शिव के भेष में सामने आए. पहले भी कई मौकों पर उन्होंने शिव का भेष धारण किया है. दरअसल तेज़ प्रताप यादव आज सुबह अपने घर से भगवान शिव की पूजा आराधना कर अपने कुछ क़रीबियों के साथ देवघर रवाना हो गाए. देवघर रवाना होने के पूर्व तेज प्रताप यादव कुछ अनोखे अंदाज में दिखे. इसबार वे बाघ के छाल वाले ड्रेस में नज़र आए. उनके एक हाँथ में त्रिशूल और डमरू भी दिखा.

बता दें कि पहले भी तेजप्रताप कई बार रैलियों में शंख बजाते दिखे हैं. इतना ही नहीं बांसुरी बजाते हुए भी कई बार वे सुर्ख़ियों में आ चुके हैं. उनका यह अंदाज़ लोगों को खूब लुभाता है.

तेज़प्रताप ने देवघर जाने के पहले कहा कि वे अपने पिता के स्वास्थ्य के लिए बाबा के दर्शन करेंगे और जल चढ़ाएँगे. उन्होंने सोमवारी के दिन भी अपने बीमार पिता लालू प्रसाद के लिए विशेष पूजा-अर्चना की. इस नए अवतार में जाने के पहले उन्होंने पूजा पाठ की. इस दौरान शंख बजा कर उन्होंने भगवान शिव की आराधना भी की. इसके बाद वो अपने समर्थकों के साथ बाबा धाम रवाना हो गाए.

तेज प्रताप यादव ने कहा कि आपसी रंजिश में ना परे लोग, सब का आदर सब का सम्मान और आपसी एकजुटता बनाकर रखे लोग.