शुक्रवार की शुरुआत हादसों के साथ

681
0
SHARE

बिहार के अलग-अलग हिस्सों में शुक्रवार की शुरुआत हादसों के साथ हुई. कहीं रेल हादसा तो कहीं सड़क हादसे की खबर सामने आयी. दुखद बात यह है कि दुर्घटनाओं में जानें भी गयीं.

सीवान – थावे रेलखंड पर सवारी गाड़ी से कटकर चार लोगों की मौत हो गयी और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक सभी मृतक गोपालगंज के कुचायकोट थाना इलाके के हँसना गाँव निवासी थे. ये लोग सीवान स्थित मजार से वापस अपने गाँव जा रहे थे. जाने के दौरान रेलवे ट्रैक पर चढ़कर ट्रेन पकड़ने के लिए कचहरी रेलवे स्टेशन आ रहे थे तभी अचानक गाड़ी आ गई और ये लोग ट्रेन की चपेट में आ गए. तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी जबकि एक बच्चा समेत दो लोग घायल हो गए.

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसमें एक और व्यक्ति की मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि रेलखंड पर उस वक्त 11 लोग थे जिसमें 6 लोग नदी में कूद गए. हालांकि कूदने वाले लोगों की कोई खबर नहीं मिली अबतक. मृतक में 3 महिलाएं, 1 पुरुष शामिल हैं. जिला प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रूपये देने की घोषणा की है.

बेगुसराय ट्रक और ऑटो की सीधी टक्कर में 3 लोगों की मौत हुई और 4 लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल ले जाया गया है. यह हादसा तेघड़ा थाना के अंतर्गत केरा बारी की है.

भागलपुर – ट्रक और बस में हुई जोरदार टक्कर जिसमें करीब 12 लोग जख्मी हो गए. इलाज के लिए घायलों को अस्पताल ले जाया गया है. यह घटना सुल्तानगंज के कमरे गाँव के पास की है.

नालंदा – एक मिनी बस खायी में गिर गयी जिसमें 1 की मौत हो गयी और करीब 20 लोग घायल हो गए. यह घटना हिलसा थाना क्षेत्र की है.