शोरूम मालिक की दुकान में घुसकर हत्या

500
0
SHARE

पूर्णिया खुश्की बाग स्थित कप्तानपारा में देर शाम अपराधियो ने एक शोरूम मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली नजदीक जाकर सीने में मारा गया, जिससे शोरूम मालिक की मौके पर मौत हो गई। घटना करीब साढे 6 की है जब ट्रैक्टर पार्ट्स शोरूम के मालिक अपने दुकान को बंद करने जा रहे थे। तभी बाइक सवार 2 अपराधी ट्रैक्टर पार्ट्स का रेट पूछने के बहाने उसके पास गए और नजदीक से सीने में सटाकर 2 गोली मार दी। गोली लगते ही घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। गोली मारने के बाद बाइक पर सवार अपराधी आसानी से भाग निकले।

घटना के बाद पहले उन्हें पूर्णिया के max7 हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुँच मृतक के बेटे से घटना के बारे में पूछताछ कर रही है। मृतक मूलरूप से हरियाणा का रहने वाला है, जो एक वर्ष पूर्व ही पूर्णिया आया है। मृतक के पुत्र ने बताया कि ट्रैक्टर के इक्यूपमेंट बेचने की उनकी कंपनी है। जिसका एजेंसी पहले मुकेश यादव नाम के व्यक्ति के पास था। मगर गड़बड़ी करने के बाद कंपनी ने उसके पास से एजेंसी छीन लिया। उसके बाद खुद कंपनी ने हरियाणा से उनके पिता को पूर्णिया भेज दिया।

उन्होंने बताया कि इन एक वर्ष में पूर्णिया मे व्यवसाय व्यापक स्तर पर बढ़ चुका था। मृतक के पुत्र ने तीन लोगों पर नामजद आरोप लगाए हैं जिनमें पहला नाम कंपनी से निकाले गए मुकेश यादव का है उसके अलावा मृतक के पुत्र ने बताया कि आज वे अपना घर कही ओर शिफ्ट करने वाले थे क्योंकि मकान मालिक किशोर कुमार मेहता से उनके पिता का झगड़ा चल रहा था। इसके अलावा मृतक के पुत्र ने किसी मनोज कुमार नाम के व्यक्ति से भी दुश्मनी की बात बताई। पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है।

पूर्णिया में सरे शाम इस तरह की आपराधिक घटनाओं से निश्चित रूप से शहर का माहौल खौफजदा नजर आ रहा है, आए दिन गोलियां चलती है तो ऐसे में पूर्णिया पुलिस के लिए लगातार अपराध पर नियंत्रण करना चुनौती साबित हो रहा है। फिलहाल पुलिस इन तमाम मामलों पर छानबीन कर रही है।

उधर घटना की खबर सुनते ही पूर्णिया सांसद संतोष कुशवाहा भी सदर अस्पताल पहुंचे जहां मृतक के शरीर को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने की तैयारी चल रही थी। इसके बाद परिजन शव को लेकर अपने पैतृक आवास हरियाणा के करनाल पहुंचेंगे। सांसद की मानें तो अपराधियों पर सुशासन की सरकार में नकेल कसे जाएंगे आने वाले तीन-चार दिनों में अपराधियों को पकड़ कर इन पर कार्रवाई की जाएगी।