शौचालय में मिली शराब, बखरी के मालगोदाम रोड से 41 बोतल विदेशी शराब बरामद, छापेमारी अभियान के तीसरे दिन शराब के साथ तीन गिरफ्तार

1005
0
SHARE

बेगूसराय। सुमित राजवंश
शराबबंदी अभियान की सफलता को लेकर जारी छापेमारी के तीसरे दिन बखरी पुलिस ने सलौना मालगोदाम रोड स्थित शौचालय से विदेशी शराब की 41 बोतलों को बरामद किया है। इसके अलावा अलग-अलग स्थानों से शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

थानाध्यक्ष त्रिलोक कुमार मिश्रा ने बताया कि वार्ड संख्या 14 स्थित मालगोदाम रोड में छापेमारी कर शौचालय से 180 एमएल शराब की 32 बोतल, 350 एमएम शराब की 7 बोतल तथा 750 एमएम की दो बोतल बरामद किया गया हैं।

मामले में उत्पाद अधिनियम की धाराओं के तहत रंजीत चौधरी के ऊपर प्राथमिकी दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि नगर गोढ़ियारी मोहल्ला निवासी प्रमोद सहनी, बागवन पंचायत के सावरकोठी मुसहरी निवासी रामदेव सदा तथा अशोक सदा को एक एक लीटर महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है।

रामदेव सदा पर दो भाइयों की गला दबाकर हत्या का आरोप है। पुलिस के मुताबिक रामदेव नक्सल गतिविधियों में भी शामिल रहा है। छापेमारी अभियान का नेतृत्व एएसआई टीएन यादव, अरविंद पासवान, असदुल इस्लाम, आरके गुप्ता कर रहे थे। पुलिस द्वारा बीते तीन दिनों से शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान लगातार जारी है।