संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब विवाहिता का शव बरामद

247
0
SHARE

सहरसा- कोसी तटबंध के अन्दर दियारा में कबैया गांव से एक सप्ताह पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब विवाहिता की सड़ी-गली शव बरामद। सिमरी बख्तियारपुर थाना के कनरिया ओपी क्षेत्र से कमला नदीं किनारे से हुआ बरामद। शव बरामद की सूचना पर कनरिया ओपी पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेज तफ्तीश में जूट गया। शव की पहचान कनरिया ओपी के कबैया गांव निवासी धीरज महतो की पत्नी अंजनी कुमारी के रूप में की गयी है।

वहीं मृतिका के पिता भीम महतो व परिजन सुरेंद्र कुमार की माने तो मृतिका के श्वसुर मृतिका के साथ अवैध सम्बन्ध बनाना चाहता था विरोध करने पर श्वसुर ने खुद इसे गायब कर उस की हत्या कर साक्ष्य छुपाने के लिए शव को नदीं में प्रवाहित कर दिया। लगातार पांच दिन से काफी खोजबीन के बावजूद उसका कुछ पता भी नहीं चला। इधर शव का पोस्टमार्टम कराने पहुंची कनरिया ओपी के चौकीदार सिँघेश्वर सिंह की माने तो मछली मारने के दौरान मछुआरों को नदी के अंदर बांस के खुट्टे में बंधा शव मिला । जिसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गयी।

पुलिस के पहुँचाने पर इसकी पहचान कबैया गांव निवासी धीरज महतो की पत्नी अंजनी कुमारी के रूप में की गयी। वही सलखुआ थाना के चिरैयां ओपी क्षेत्र के सहुरिया गांव से पहुंचे मृतिका के पिता भीम महतों एवं अन्य परिजनों ने मृतिका के श्वसुर पर ही उसके साथ जबरन संबंध बनाने का आरोप लगाते हुये कहा कि मृतिका द्धारा विरोध किये जाने पर उसे गायब कर हत्या कर दी। इधर कनरिया ओपीध्यक्ष ने तत्काल मृतक के श्वसुर को गिरफ्तार कर मौत का वजह खंगालना शुरू दिया।