संदेहास्पद स्थिति में दवा पीने से 2 लोगों की मौत

179
0
SHARE

धनंजय झा

बेगूसराय – संदेहास्पद स्थिति में दवा पीने से 2 लोगों की मौत हो गई वहीं दो की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के खरीदी गांव की है। आक्रोशित लोगों ने मटिहानी थाना के ठीक सामने मटिहानी बेगूसराय पथ को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया है। लोगों का आरोप है कि बहुत दिनों से खरीदी गांव में जहरीली शराब बेची जाती है और जिसे पीकर कल 2 लोगों की मौत हुई है। लेकिन प्रशासन के अनुसार होम्योपैथी दवा पीने से यह हादसा हुआ है। फिर भी प्रशासन जांच के बाद ही कुछ भी बताने की बात कर रही है।

बेगूसराय में बीती रात एक बड़ी घटना में जहां दो लोगों की मौत हुई वहां दो अन्य लोग जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार मटिहानी थाना क्षेत्र के खरीदी गांव में मोहम्मद इसराइल नामक व्यक्ति जो होम्योपैथी दवा की दुकान चलाते हैं उनके यहां नशे के आदी लोग भी पहुंचते हैं और वह लोगों को नशे के लिए प्रयोग की जाने वाली दवा भी मुहैया कराते हैं। फिलहाल उक्त दुकानदार के यहां पुलिस ने बड़ी मात्रा में दवा को जब्त किया है और जांच में जुट गई है।

वहीं मृतक मुरारी राम एवं बहादुर शाह के परिजनों ने लंबे समय से उक्त डॉक्टर पर नशे का व्यापार करने का आरोप लगाया है। लोगों ने आरोप लगाया है कि पुलिस को इस बात की सूचना पूर्व में भी दी गई थी लेकिन पुलिस ने कभी भी कोई कारगर कदम नहीं उठाया। फिलहाल जहां मुरारी राम और बहादुर शाह की मौत हो चुकी है वहीं हरदेव राम और कांग्रेस शाह की स्थिति गंभीर बनी हुई है।