संपत्ति विवाद में एक ही घर की दो पत्नियों की हत्या

522
0
SHARE

आरा- भोजपुर जिले के तरारी थाना के सेदहा गाँव में बीती रात्रि एक ऐसी घटना घटी जो वाकई मानवता को शर्मशार कर देने वाली थी। तरारी थाना के सेदहा गाँव में विश्वनाथ सिंह की दो पत्नी अपने घर मे वर्षों से रहती आ रही थी। सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था कि कल देर रात अज्ञात अपराधियों ने विश्वनाथ सिंह की दोनों पत्नियों को धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दिया और बड़े ही आराम से चलते बने। यहां तक कि किसी पड़ोसी को भी इस घटना की सूचना नहीं मिली।

विश्वनाथ सिंह ने दो शादी की थी, पहली पत्नी से कोई संतान नही था, जबकि दूसरी पत्नी से एक बेटी थी। दोनों पत्नियों के रजामंदी से पुत्री काजल को सारी संपत्ति इन लोगों ने दे दी थी। काजल का कोई यहां नहीं रहता था काजल की माँ और उसकी बड़ी माँ इस घर में रहती थी जो काजल को गिफ्ट दे दिया था।

आज सुबह जब घर के दरवाज़े से कोई सुगबुगाहट नहीं हुई और देर तक कोई बाहर नहीं निकला तो घर मे अंदर देखने पर दोनों महिलाओं का खून से लथपथ लाश पड़ा हुआ था और पास में धारदार हथियार भी पड़ा था। वहीं मौके पर पहुंच पुलिस ने दोनों महिलाओं के शव को कब्जे में लिया और मामले की जांच में जुट गई। जबकि पुलिस ने भी हत्या का कारण संपत्ति विवाद बताया है।