सड़क हादसे में दो की मौत आठ घायल

178
0
SHARE

लखीसराय – जिले के किऊल थाना क्षेत्र अंतर्गत गौहरी पंचायत क्षेत्र के बन्नूबगीचा बियर चौक के समीप एक महिंद्रा जीप पलट जाने से घटनास्थल पर ही दो व्यक्ति की मौत हो गई। जबकी वहीं इस सड़क हादसा में 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को एक महिंद्रा जीप सवारी लेकर मननपुर से किऊल जा रहा था कि रास्ते में अचानक बन्नू बगीचा बियर चौक के समीप चालक का संतुलन खो देने से जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसके कारण घटनास्थल पर ही महेश पुर निवासी बीरबल यादव का पैंतालीस वर्षीय पुत्र जनार्दन यादव व जानकीडीह निवासी ईश्वर पासवान की 20 वर्षीय पुत्री खुशबू कुमारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वहीं 8 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिन्हें आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने मुख्य सड़क को जाम कर वरीय पदाधिकारी को बुलाने की मांग करने लगे है। घटना स्थल पर तनाव का माहौल कायम है।

बता दें कि मृतका खुशबू कुमारी बीए पार्ट टू की छात्रा थी। वह बीए पार्ट 2 का एग्जाम देने के लिए अपने घर से अभयपुर जा रही थी। लेकिन भाग्य को कुछ और ही मंजूर था दुर्भाग्यवश सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गई।

इस संबंध में नृपेंद्र कुमार ने बताया कि घटना के दो घंटा के बाद भी पुलिस प्रशासन के द्वारा दुर्घटना के शिकार हुए लोगों को इलाज के लिए ले जाने के लिए एंबुलेंस की व्यवस्था नहीं कर पाई है।