सदस्यता अभियान को हम राष्ट्र की प्रगति के लिए विश्वास, दोस्ती और बंधुत्व का मजबूत सूत्र मानते हैं : डॉ०सी०पी०ठाकुर

195
0
SHARE

पटना – भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद पद्मश्री डॉ०सी०पी०ठाकुर आज नवादा पहुंचे। केंदुआ बायपास (नवादा) पर भाजपा जिलाध्यक्ष शशिभूषण कुमार “बबलू जी”, भाजपा नेता अनिल मेहता, प्रमोद कुमार चुन्नू सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने डॉ०ठाकुर का स्वागत किया। स्वागत के बाद डॉ०ठाकुर कस्तूरबा मध्य बालिका विद्यालय (नवादा) पहुंचे। उन्होंने वहां पर डॉ०श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के अवसर पर वृक्षारोपण अभियान का शुभारंभ किया। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से वृक्षारोपण कर उसका संरक्षण करने तथा समाज को इसके लिए प्रेरित करने को कहा।

इसके बाद डॉ०ठाकुर नवादा समाहरणालय के समीप आयोजित भाजपा के सदस्यता अभियान की शुरुआत की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ०ठाकुर ने कहा कि भाजपा संगठन के विस्तार का आधार है सदस्यता और इसी को लेकर देश भर में संगठन पर्व सदस्यता अभियान का आगाज किया गया है।

डॉ०ठाकुर ने कहा एक कार्यकर्ता के तौर पर भाजपा का सदस्य होने के नाते अपने आपको हमें कभी कम नहीं आंकना चाहिए। भाजपा का कार्यकर्ता कमाल कर सकता है। आज अगर हमें विजय मिल रही है तो इसके पीछे कार्यकर्ताओं का खून पसीना ही है।

डॉ०ठाकुर ने कहा कि आज से जो सदस्यता अभियान शुरु हो रहा है उसके मूल में भी यही भावना है। दल के साथ देश के दूत बनकर हमें काम करना है। सदस्यता अभियान को हम राष्ट्र की प्रगति के लिए विश्वास, दोस्ती और बंधुत्व का मजबूत सूत्र मानते हैं।

सदस्यता अभियान के दौरान डॉ०ठाकुर के साथ वारिसलीगंज विधायिका अरुणा देवी, भाजपा जिलाध्यक्ष श्री शशिभूषण कुमार उर्फ बबलू, सदस्यता प्रभारी डॉ०रामसागर सिंह, भाजपा नेता प्रो०विजय कुमार सिन्हा, केदार बाबू, विनय कुमार, राजेन्द्र बाबू, नवीन केशरी, विकास कुमार, रामपदारथ सिंह, अर्जुन राम इत्यादि उपस्थित थे।

सदस्यता अभियान के बाद डॉ०ठाकुर भाजपा नेता अनिल मेहता के नवादा स्थित आवास पर पहुंचे। जहां उन्होंने भोजन किया। साथ ही डॉ०ठाकुर ने वहां श्री अनिल मेहता की पत्नी श्रीमती विनीता मेहता को भाजपा की सदस्यता दिलायी।

उसके बाद डॉ०ठाकुर नवादा परिसदन पहुंचे जहां डॉ०विमल कुमार के नेतृत्व में चिकित्सकों का एक शिष्टमंडल उनसे मिलकर नवादा के स्वास्थ्य सम्बन्धित मुद्दों पर बात की।