सफियाबाद हाल्ट को लेकर मोर्चा करेगी रेल चक्का जाम

727
0
SHARE

हाल्ट मेरा अधिकार इसे हम लेकर रहेंगे: मोर्चा संयोजक

जमालपुर(प्रिंस दिलखुुश)

सफियाबाद हाल्ट को पुनः स्थापित करने सहित रेल से जुड़े अन्य सवाल को लेकर रविवार को जमालपुर रेल निर्माण कारखाना संघर्ष मोर्चा की आपात बैठक सफियाबाद दुर्गास्थान के प्रांगण में मोर्चा के संयोजक सह सपा के जिलाध्यक्ष पप्पू यादव की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए मोर्चा के संयोजक पप्पू यादव ने कहा कि मोर्चा रेल से जुड़े सवालो को लेकर अनवरत संघर्षरत रहा है। साफियाबाद हाल्ट मोर्चा का मुख्य एजेंडा है।

वहीं बैठक को संबोधित करते हुए मोर्चा के सह संयोजक सह राजद के जिला महासचिव कन्हैया सिंह एवं मोर्चा के प्रवक्ता सह भाजपा नेता निशुतोष कुमार निशु ने कहा कि सफियाबाद हाल्ट से लगभग 10 से 15 पंचायतो का जुड़ाव है। इस हाल्ट से बड़ी आबादी प्रभावित होती है। इसलिए इसे कदापि बंद नही होने दिया जायेगा।

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि अगामी 14 फरवरी 2017 को सफियाबाद हाल्ट पर रेल-रोको रास्ता-रोको कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा। रेलवे ट्रैक के साथ-साथ एनएच 80 को पूर्णरूपेण जाम किया जायेगा।

मौके पर रामनगर के पूर्व मुखिया प्रकाश तांती ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि सफियाबाद हाल्ट हमारी धरोहर है और इस धरोहर को हम समाप्त नहीं होने देंगे।इसके लिए हम मोर्चा के साथ हैं और इस हाल्ट के पुनःस्थापना हेतु हम कोई भी कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं।

बैठक में मुख्य रूप से मोर्चा के नेता अमरशक्ति, मो.आजम, अखिलेश्वर तांती, मनोज क्रांति, राजकुमार शर्मा, शैलेश प्रजापति, मनोहर साव, प्रभाकर कुमार, अमित कश्यप, भूषण यादव, मुकेश तांती, अमित कुमार, सत्यजीत कुमार छोटू, अशोक भारत, विनोद साव, पंकज तांत, मनोज ठाकुर, अजित यादव सहित अन्य उपस्तिथ थे।