सबको हंसाने वाली बुआ उपासना सिंह की जिंदगी में आई दरार

1039
0
SHARE

मशहूर टीवी अभिनेत्री उपासना सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं है। कपिल शर्मा के शो में बुआ के किरदार में नजर आने वाली उपासना सिंह की प्रोफेशनल लाइफ भले ही अच्छी चल रही हो, लेकिन उनकी असल जिंदगी में दरार आ चुकी है। एक खबर के मुताबिक उपासना सिंह जल्द ही तलाक लेने वाली हैं।

टीवी पर सबको हंसाने वाली उपासना खुद परेशानी के दौर से गुजर रही हैं। बहुत कम लोग ये जानते होंगे कि उपासना ने साल 2009 में एक्टर नीरज भरद्वाज से शादी रचाई थी। उनकी शादी को 7 साल पूरे होने वाले हैं लेकिन दोनों पिछले 4 साल से अलग रह रहे हैं।

खबर है कि अब दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने अपने रिश्ते का बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन मनमुटाव कुछ इस कदर बढ़ चुका है कि दोनों ने पिछले 9 महीने में एक दूसरे से बात तक नहीं की और आखिरकार तलाक का फैसला ले लिया। इतना ही नहीं, इनके रिश्ते में अब बस कागजी कार्रवाई बाकी है जिसके बाद ये दोनों ऑफिशियली अगल हो जाएंगे।

हाल ही में उपासना सिंह ने अपने जन्मदिन की पार्टी में भी नीरज को इनवाइट नहीं किया। इस बारे में पूछे जाने पर नीरज ने जवाब दिया कि मैं उनकी उम्मीद पर खरा नहीं उतर पाया। वो मेरी सीनियर हैं लेकिन उन्होंने कभी मुझे जूनियर जैसा ट्रीट नहीं किया। बस इतना कह सकता हूं कि हम दोनों एक दूसरे के लिए नहीं बने हैं।