सभी मुख्य चौराहों पर स्वतंत्रता सेनानियों का स्मारक बनाने का लिया गया निर्णय

201
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – भभुआ विधायक रिंकी रानी पांडे ने एक बैठक कर निर्णय लिया कि शहर के सभी मुख्य चौराहों पर स्वतंत्रता सेनानियों का स्मारक बनाया जाए। इसके लिए वे डीएम से मिलकर जमीन उपलब्ध करने का लिखित आवेदन देंगी इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे गर्व है कि मेरे विधानसभा क्षेत्र में लोगों ने देश को स्वतंत्र करने में अपनी अहम भूमिका निभाई थी और उनका स्मारक बनाने में मैं अपने आप को सौभाग्यशाली समझूंगी।

भभुआ विधायक रिंकी रानी पांडे ने कहा कि 30 तारीख को स्वर्गीय विधायक का पुण्यतिथि है, वे सबके हृदय में बसते थे। मैंने राय विचार करके विचार दिया कि मेरे भभुआ विधानसभा में जितने भी स्वतंत्र सेनानी थे, सबको सम्मानित किया जाए, सबका नाम उल्लेख किया जाए जिन्होंने देश को आजाद कराने में अपना अहम योगदान दिया है। पहले स्वतंत्रता सेनानी को सम्मान दिया जाए उसके बाद हम और आप है इसलिए हम विधायक हैं।

मुझे ऐसे जगहों का प्रतिनिधि होने का मौका मिला है जहां कई स्वतंत्रता सेनानी ने इस भारत और देश को आजाद कराने में अपनी अहम भूमिका निभाई है मैं चाहती हूं कि सबको सम्मानित किया जाए। मैं कार्यकर्ताओं के साथ एक पद पर खड़ी रहूंगी जितना बनेगा उतना करने के लिए मैं तैयार हूं।