समस्तीपुर के सांसद रामचंद्र पासवान के निधन पर पप्‍पू यादव ने जताया शोक

170
0
SHARE

पटना : जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने समस्तीपुर के सांसद रामचन्द्र पासवान के निधन पर गहरा शोक जताया और कहा कि उनके मैं दुखी हूं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें। पप्‍पू यादव के साथ पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष रघुपति प्रसाद सिंह, पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद, राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह, राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, युवा जाप प्रवक्ता रजनीश तिवारी ने भी लोजपा सांसद के निधन पर शोक व्‍यक्‍त किया।

बता दें कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने रामचंद्र पासवान की बीमारी के बारे में सूचना के बाद उन्‍हें देखने राम मनोहर लोहिया अस्पताल भी गये थे। उस समय भी इनकी हालत गंभीर बनी हुई थी।
जाप(लो) नेताओं ने समस्तीपुर से लोजपा सांसद रामचंद्र पासवान के निधन पर गहरी शोक संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि इनके निधन से राज्य को को अपूरणीय क्षति हुई है।

उन्होंने कहा कि वे हमेशा दलितों एवं वंचितों के अधिकार की लड़ाई संसद से लेकर बाहर सडक तक लड़ते रहे हैं। ज्ञात हो कि पिछले एक पखवाडा से इन्हें हृदय रोग के इलाज के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां आज उन्‍होंने अंतिम सांस ली। इस दुख की घड़ी में पूरी पार्टी इनके बड़े भाई केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान एवं उनके परिवार के अन्य सदस्यों के साथ खड़ा है। साथ ही प्रार्थना है कि ईश्वर इनके परिजन को धैर्य एवं गम सहने की शक्ति प्रदान करे।