सरदार पटेल छात्रावास में भवन का उद्घाटन

326
0
SHARE

पटना – सरदार पटेल छात्रावास भिखना पहाड़ी में रविवार को जिम्नेजियम और कंप्यूटर सेंटर के लिए बने भवन का उद्घाटन जनता दल यूनाइटेड के विधान पार्षद डॉ रणबीर नंदन ने किया। इस दौरान डॉ नंदन ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रेरणा से सकारात्मक कार्य करते रहने का अवसर मिलता है। इसी कड़ी में सरदार पटेल छात्रावास में मैंने एक भवन के लिए अपनी निधि से राशि देने की घोषणा पिछले साल की थी, जिससे जिम्नेजियम और कंप्यूटर सेंटर बनना था। आज उसी भवन का उद्घाटन करने का अवसर मिला। दो माह में जिम्नेजियम और कंप्यूटर सेंटर की शुरुआत भी हो जाएगी।

इस दौरान बिहार सरकार के ग्रामीण विकास व संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि डॉ रणबीर नंदन का झुकाव हमेशा से शिक्षा और शिक्षार्थियों के प्रति रहा है। इस भवन के लिए 11 लाख रुपए से अधिक राशि देने के लिए उन्होंने डाॅ नंदन का आभार वयक्त करते हुए आग्रह किया कि वे शीघ्र जिम्नेजियम और कंप्यूटर सेंटर की शुरुआत भी करा दें।

इस दौरान बिहार सरकार के पूर्व मंत्री डॉ रामजतन सिन्हा , बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय , पूर्व विधान पार्षद उपेंद्र सिंह , सरदार पटेल छात्रावास के अधीक्षक डॉ सुमंत कुमार सिंह जी, सरदार पटेल छात्रावास पूजा समिति के सचिव श्अजीत पटेल , छात्र जदयू के प्रदेश अध्यक्ष श्याम पटेल, युवा जदयू के महासचिव राज सिन्हा के साथ सैकड़ों जदयू कार्यकर्ता व हज़ारों छात्र मौजूद रहे।