ससुराल जा रहे एक युवक को अपराधियों ने मारी गोली, PMCH रेफर

189
0
SHARE

जहानाबाद जिले के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के छरियारी गांव के समीप बाइक सवार दो हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी और फरार हो गए। वहीँ घायल युवक को स्थानीय लोगो की मदद से आनन-फानन में मखदुमपुर रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद जहानाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। इधर सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने बेहतर इलाज हेतु उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया है।

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि घायल युवक आदित्य कुमार अरवल जिले के बैदराबाद थाना अंतर्गत ओझा बिगहा गांव का रहने वाला है और वह अपने ससुराल मखदुमपुर थाना क्षेत्र के छरियारी गांव जा रहा था कि पहले से घात लगाये बाइक सवार दो हथियारबंद अपराधियों ने छरियारी के समीप तबातोड़ फायारिंग कर दी। जिससे आदित्य कुमार के पैर में दो गोली लग गयी जिससे घायल हो गया। हालांकि स्थानीय लोगों की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया है।

वहीँ घायल आदित्य कुमार ने बताया कि उसके अपने गांव ओझा बिगहा में चोरी की घटना को लेकर गांव के ही एक युवक से विवाद हुआ था। उन्हीं लोगों ने घात लगाकर हमला किया होगा। इधर मखदुमपुर थानाध्यक्ष बीoकेo सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन कर अपराधियों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।