‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ के प्रेस प्रीमियर पर पहुंचे फिल्‍म सितारे, मांगा दर्शकों से प्‍यार और आशीर्वाद

120
0
SHARE

पटना : आखिरकार इंतजार की घड़ी खत्‍म हो गई और 15 साल बाद सांसद व भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी और रानी चटर्जी को स्‍टारडम देने वाली का दूसरा पार्ट ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ आज बॉक्‍स ऑफिस पर दस्‍तक दे चुकी है, जहां दर्शकों का शानदार रिस्‍पांस फिल्‍म को मिल रहा है। वहीं, आज राजधानी पटना में फलवारीशरीफ स्थित सिनेमा हॉल सुशील प्‍लाजा में ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ का प्रेस प्रीमियर भी रखा गया, जहां फिल्‍म के निर्माता –निर्देशक अजय सिन्‍हा, अभिनेता अथर्व सिंह, अभिनेत्री नेहा प्रकाश और अभिनेता संतोष श्रीवास्‍तव भी पहुंचे।

इस दौरान ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ के सितारों को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं मौके पर दर्शकों के साथ फिल्‍म के अभिनेता अथर्व सिंह और नेहा प्रकाश ने जमकर मस्‍ती की। साथ ही उन्‍होंने सेल्‍फी भी ली। बाद में निर्माता – निर्देशक अजय सिन्‍हा ने भोजपुरी के दर्शकों से फिल्‍म देखने की अपील की और उसके बाद उनसे प्रतिक्रियाएं भी मांगी। साथ ही ये भी कहा कि ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ आपकी फिल्‍म है। आपको अगर ये पसंद आयी है, तो अपने दोस्‍त, साथी और घर परिवार में भी इसकी चर्चा करें। उन्‍हें फिल्‍म देखने के लिए प्रेरित करें और सिनेमाघरों तक लेकर आयें। इस फिल्‍म को बनाने का मकसद पैसा कमाने से ज्‍यादा भोजपुरी फिल्‍मों को आगे बढ़ाने का एक प्रयास है। इसमें आप भी अपनी भागीदारी निभायें।

अजय सिन्‍हा ने कहा कि 15 साल पहले मैंने ससुरा बड़ा पइसावाला से भोजपुरी सिनेमा की अनवरत चल रही एक यात्रा की शुरूआत की थी। अब उसी का पार्ट 2 बनाने की कोशिश की है। इसके पीछे की वजह ये है कि मैंने इस सिनेमा से एक्‍टर एक्‍सेस सिनेमा बनाने की कोशिश की है। यह एक खूबसूरत प्रेम कहानी है, जो दर्शकों को पसंद आ रही है।

साईं इंटरटेंमेंट प्रस्‍तुत ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ में अथर्व सिंह और नेहा प्रकाश के साथ संतोष श्रीवास्तव, शिवम सिंह, दिवाकर श्रीवास्तव व प्रशांत रागिनी आदि प्रमुख भूमिका में है। उल्लेखनीय है कि फिल्म के निर्माता निर्देशक अजय सिन्हा कथा पटकथा संवाद लीला सिन्हा और अजय सिन्हा ने लिखा है गीत और संगीत विनय बिहारी का है। छायांकन मनीष के व्यास, मारधाड़ प्रदीप खड़का, नृत्य अशोक सागर का है। फिल्‍म का लेकर अजय सिन्‍हा ने कहा कि मेरे लिए सिनेमा पूजा है और दर्शक मेरे भगवान हैं। यही वजह है कि मैंने एक बार फिर से प्रयोग करते हुए ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ बनाया है।