सातवीं क्लास की छात्रा के साथ शिक्षक ने किया छेड़खानी

1134
0
SHARE

दिलीपकुमार

कैमूर – जिले में गुरु शिष्य के रिश्ते को कलंकित कर देने वाली घटना घटी है। सातवीं क्लास की छात्रा के साथ शिक्षक ने किया छेड़खानी। घटना के बाद सैकड़ों ग्रामीण विद्यालय परिसर को घेर लिए। जिसके बाद आरोपी शिक्षक सहित चार शिक्षक अपने आप को ग्रामीणों से बचने के लिए विद्यालय के कमरे का दरवाजा बंद कर लिया।

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने चारों शिक्षक को मुक्त कराया और दो शिक्षक को हिरासत में लेकर एसपी के पास भभुआ लाया। जहां पीड़िता ने एक शिक्षक पर छेड़खानी का आरोप लगाया और दूसरे शिक्षक को निर्दोष बताया। जहां कैमूर एसपी ने आरोपी शिक्षक को जेल भेज दिया और उसकी जिला प्रशासन निलंबन की कार्रवाई कर दी।

पूरा मामला कैमूर जिले के दुर्गावती प्रखंड के जनार्दनपुर का है, जहां उत्क्रमित मध्य विद्यालय जनार्दनपुर में पढ़ने गई सातवीं क्लास की महादलित लड़की के साथ आरोपी शिक्षक विद्या शंकर ने फार्म भरने के बहाने से उसके साथ अश्लील हरकत करने लगे घटना के बाद विद्यालय की छुट्टी होने पर पीड़िता अपने घर पहुंच कर सारा मामला परिजनों को बताया।

ग्रामीणों ने बताया शिक्षक पहले भी गलत काम लड़कियों के साथ करता था। बच्ची जब आज पढ़ने गई तो उसके साथ छेड़खानी करने लगा फिर हम लोगों ने प्रशासन को बुलाकर पकड़वाया।

वहीं कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि शिक्षक द्वारा सातवीं क्लास की छात्रा के साथ छेड़खानी किया गया है। मामला संज्ञान में आते ही मोहनिया डीएसपी और सर्किल इस्पेक्टर सहित तीन थानों की फोर्स को विद्यालय भेजकर बंधक बने शिक्षकों को छुड़वाया और काफी पूछताछ के बाद एक शिक्षक पर आरोप पुलिस द्वारा लगाया जा रहा है। शिक्षक को गिरफ्तार कर निलंबित करते हुए जेल भेजा जा रहा है।