सामाजिक न्याय की विचारधारा को मजबूत कर लालू और राजद की सोंच और विचार को मजबूत करें – तेजस्वी यादव

159
0
SHARE

पटना- सामाजिक न्याय की विचार धारा और गरीब, अभिवंचितों को समाज एवं सत्ता में भागीदारी, हर क्षेत्र मे सबको न्याय और सम्मान दिलाने की लालू और राजद की विचार धारा को मजबूत करें। लालू ने जो चिठ्ठी राज्य की जनता के नाम लिखी है उसे हर हाथों में पहुंचाए। ये बातें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज सारण प्रमंडल के सभी वर्तमान, पूर्व राजद सांसद, विधायक, विधान पार्षद तथा राजद के सभी पूर्व सांसद, विधायक प्रत्याशी, राजद के जिलों एवं प्रखंडों के अध्यक्ष को संबोधित करते हुए कहा।

तेजस्वी प्रसाद यादव ने राजद के जिला अध्यक्ष से जानकारी ली के उन्हें लालू के संदेश की कितनी प्रति मिली और उसका वितरण किस तरह हुआ।उन्होंने कहा कि पत्र की प्रति कम पर जाए तो स्थानीय व्योवस्था कर और अधिक प्रति छपवा लें। यदि और प्रति की आवश्यकता हो तो प्रदेश कार्यालय से संपर्क कर प्राप्त कर लें। पार्टी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी जनता के बीच जाएं। गांव टोलों मे जाएं उन्हें राजद के त्याग के इतिहास को समझाए। लालू देश के करोड़ों लोगों के दिलों मे बसे हुए हैं। लालू की भी चिंता देश के गरीब, अभिवंचितों, बेसहारों को न्याय और उनका अधिकार दिलाने की है। लालू के रहते देश के पिछड़े, दलितों, को उनके अधिकार से कोई वंचित नहीं कर सकेगा।

आप सब की दुआ और ईश्वर की कृपा से उन्हें न्याय मिलेगा। हम सब आपस मे मेल जोल भाईचारा को बढ़ाएं। समाज मे नफरत फैलाने वालों को चिन्हित कर उनके नापाक इरादों को नाकाम करें। समाज में समरस्ता और भाई चारा बना रहेगा तो देश तरक्की करेंगे सब का विकास होगा। समाज मे नफरत फैलानेवाले देश के शुभचिंतक नहीं हैं। वे नफरत की बात कर समाज को गुमराह कर ना चाहते हैं। राजद के जानदार शानदार कार्यकर्ता समाज को जोड़ने में लगे है। हमलोग देश की सेवा मे लगे हुए हैं। मजबूती से गरीबों, अभिवंचितों की लड़ाई सड़क से सांसद तक लड़ेंगे। आपलोग क्षेत्र की समस्याओं पर धयान दें। संगठन को कैसे मजबूत किया जाए उसके लिए हमसे मिल कर अपना विचार दें।

बाद में नेता प्रतिपक्ष ने राजद के विभिन प्रकोष्ट के अध्यक्ष के साथ भी बैठक की और कहा कि राजद के विभिन प्रकोष्ट को मजबूत कर उसे पंचायत स्तर कर विस्तार करने को कहा। प्रकोष्ट के सदस्यों की संख्या को बढ़ाने का भी निदेश दिया। उन्हों कहा कि संगठन के मजबूत रहने से ही संगठन के सदस्यों की पकड़ समाज मे मजबूत होगी। उन्हें सम्मान मिलेगा। बैठक मे राजद के कई प्रदेश अधिकारी ने भी भाग लिया और अपने विचारों को रखा।