सामूहिक गैंगरेप और लूटकांड का गया पुलिस ने किया उद्भेदन,15 अपराधियों में 6 गिरफ्तार

97
0
SHARE

गया – कोंच थाना क्षेत्र के सोनडीहा गाँव के समीप डॉक्टर दम्पति और बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार और लूट की घटना को अंजाम देने वाले कुल 15 अपराधियो की पहचान कर ली गयी है। जिसमें अलग-अलग क्षेत्रो से कुल 6 अपराधियो को गिरफ्तार किया गया है। इस घटना में 11 अपराधी शामिल थे तो वहीं 5 अपराधी पुलिस की गतिविधि पर नजर रखे हुए थे।

जानकारी के अनुसार परैया के एक गाँव में सभी अपराधियो ने डकैती की योजना बनाई थी किसी के घर डकैती करने की प्रारंभिक योजना थी। सभी अपराधी अलग-अलग जगहों से निकलकर घटनास्थल पर वारदात को अंजाम देने पहुँचे थे लेकिन गॉव में लोग जगे हुए थे तो अपराधियो ने सड़क पर लूटपाट करना शुरू कर दिया। घटना में प्रयुक्त 3 बाइक, 1 हथियार बरामद किया। इसके साथ-साथ अपराधियो के कपड़े भी बरामद किए गए है जिसे जाँच के लिए भेजा गया है। बताया कि परैया के कमलदह गाँव के लोगो के द्वारा घटित की गई है। चुकी यह गाँव के लोग पूर्व में भी कई डकैती की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। उसी ग्रुप के लोगो का हाथ है। साक्ष्यों को डेवलप करने के लिए बरामद नमूनों को जांच के भेजा गया है।

वहीं गिरफ्तार आरोपी ने भी पूरी घटना को स्वीकार करते हुए बताया कि लूटपाट और सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के पूर्व वह पार्टी से लौटा था पार्टी में जमकर शराब और मुर्गे खाये थे उसके बाद सभी घटनास्थल पर पहुँचे थे।

बता दें कि 13 जून की रात डॉक्टर अपने पत्नी और बेटी के साथ बाइक से अपने गाँव जा रहे थे तभी सोनडीहा गाँव के समीप अपराधियो ने डॉक्टर को बंधक बनाकर पहले लुटा फिर उसकी पत्नी और बेटी के साथ अपराधियो ने सामूहिक दुष्कर्म किया। उसके बाद से गया पुलिस ने 3 अलग-अलग टीम बनाई थी। घटना के 7 दिन बाद घटना में शामिल सभी अपराधियो की पहचान कर ली है। सभी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है तो वहीं कुछ अपराधियो से पूछताछ अभी की जा रही है।