सार्जेंट मेजर इंस्पेक्टर द्वारा महिला को नौकरी दिलाने के दौरान की गई अश्लील बातों का ऑडियो क्लिप हुआ वायरल

599
0
SHARE

मुजफ्फरपुर – रेल पुलिस के सार्जेंट मेजर इंस्पेक्टर कामेश्वर दास के द्वारा सिपाही के पद के लिये महिला को उसके पति के नौकरी के दौरान मृत हुए सिपाही की बीवी को मेडिकल के नाम पर अपनी कोठी पर बुला कर शारीरिक संबंध बनाने का दवाब बनाते और फोन पर अश्लील बातें करते हुए वीडियो वायरल हो गया है। जिसके बाद रेल एसपी संजय कुमार सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि पूरे मामले को लेकर महिला समस्तीपुर dsp के नेतृत्व में एक जांच टीम का गठन किया गया है। जो पूरे मामले की जांच कर रही है।

जिस टीम ने महिला सिपाही से भी बातचीत की है और उसके पक्ष को लिया है वहीं दूसरी तरफ सार्जेंट से भी मीडिया ने उनका पक्ष लेने का प्रयास किया मगर वो उपलब्ध नहीं हो सके।

मामला मुज़फ़्फ़रपुर जीआरपी का है जहाँ कार्य के दौरान जीआरपी मे कार्यरत एक सिपाही की मौत हार्टअटैक से हो गई थी जिसके स्थान पर अनुकम्पा के आधार पर उसकी पत्नी की नौकरी होनी थी। जिसको लेकर मेडिकल करवाने से पहले सार्जेंट उसे अपने घर पर बुलाकर अवैध संबंध बनाने का दवाब डालते हैं। क्लिप के वाइरल होते ही पूरे महकमे में हड़कम्प मचा हुआ है। जिसको लेकर आननफानन में रेल एसपी द्वारा पत्रकारों को पूरे मामले में हो रही कार्रवाई के बारे में बताया।