सिद्धु पाजी की सभा में कॉमेडी

301
0
SHARE

बिहार के मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के सूर्यगढ़ा क्षेत्र में भाजपा समर्थित लोजपा प्रत्याशी वीणा सिंह के समर्थन में भाजपा के नेता एवं टीवी कलाकार नवजोत सिंह सिद्धू ने चुनावी सभा को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार सूर्यदेव को फूंक मारकर कोई बुझा नहीं सकता, उसी प्रकार नरेन्द्र भाई मोदी को हिन्दुस्तान और बिहार में कोई दबा नहीं सकता है।

इसके बाद उन्होंने अपने चिर-परिचित अंदाज़ में लोगों से कहा: ठोको ताली। बिहार के मुख्यमंत्री को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि ये नीतीश कुमार रंग में भंग हैं, कबाब में हड्डी, कढ़ी में कोयला हैं, निकाल कर फेंक दो । 1947 में जवाहर लाल नेहरू ने 10 साल में गरीबी दूर करने का वादा किया। किया क्या । बाबा जी का ठुल्लू ।  क्या मिला- बाबा जी का ठुल्लू। मोदी भाई कहते हैं कि देश को सोने की चिडि़यां बनाएंगे, किंतु ये कांग्रेस वाले कहते हैं कि हम देश को सोनिया का देश बनाएंगे।

बिहार में लालू कहते थे कि जब तक समोसे में रहेगा आलू तब तक बिहार में रहेगा लालू, इस पर एक गधा जो सिर्फ हां ही बोलता था, और उससे कुछ और बोलवाने के लिए 50 हजार की बोली रखी गयी। तो मैंने गधे की कान में जाकर बोला कि लालू को वोट दोगे, गधे ने कहा ना ना, मेरा चारा खा गया, ना ना । इसी प्रकार मनमोहन सिंह, सोनिया गांधी पर भी काफी कटाक्ष किये।