सीएम नीतीश को विकास नहीं ब्रांडिंग की चिंता : हम

441
0
SHARE

मुजफ्फरपुर: हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के वरीय नेता व पूर्व मंत्री ई. अजीत कुमार ने नतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिहार के विकास की चिंता नहीं है। चिंता इस बात की है कि शराबबंदी में उनकी ब्रांडिंग कैसे हो। बिहार के बाहर घुम-घुम कर अपनी पीठ थपथपा रहे है। इससे जनता ठगा महसूस कर रही है। जिले में भ्रष्टाचार व लूट चरम पर है।

उन्होंने बैरिया स्थित एक होटल में मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा कि भ्रष्टाचार, अपराध व किसानों की योजना में मची लूट-खसोट के खिलाफ 20 नवंबर को कांटी पानापुर हाईस्कूल में कार्यक्रता सम्मेलन होगा और आंदोलन की रणनीति बनेगी। जिला मुख्यालय में अगले माह दिसंबर में धिक्कार रैली होगी, जिसमें पूर्व सीएम जीतनराम मांझी मौजूर रहेंगे।

उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बने एक साल हो गए, लेकिन सारी घोषणा हवा-हवाई है। विकास के बदले कुर्सी की राजनीति चल रही है। मुख्यमंत्री नई-नई घोषणा कर जनता को भ्रमित व ठग रहे है। उन्होंने कहा कि 2017 पार्टी कार्यकर्ताओं व नेताओं के लिए संघर्ष का साल होगा। कहा कि सारी लड़ाई भ्रष्टाचार, बढ़ते अपराध, जनसरोकार से जुड़े मामले की उपेक्षा, किसान मजदूरों की बदहाली व गरीबों की तंगी के खिलाफ है।