सीएसपी संचालक से 2.87 लाख रुपये की लूट

231
1
SHARE

सुपौल – जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र में दिन-दहाड़े सीएसपी संचालक से 2.87 लाख रुपये लूट की घटना के चार घण्टे बाद त्रिवेणीगंज मुख्य बाज़ार स्थित दुर्गा मंदिर के समीप उचक्के ने मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़ कर 98 हज़ार रुपये उड़ा लिए.

पीड़ित जदिया थाना क्षेत्र के कोरियापट्टी पश्चिम पंचायत के ठाकुड़बाड़ी वार्ड नम्बर पांच निवासी शत्रुघ्न यादव औऱ हीरालाल यादव दोनों त्रिवेणीगंज बाज़ार के ब्लॉक चौक स्थित पंजाब नेश्नल बैंक से कुल 98 हज़ार रुपये निकाल कर बाज़ार के दुर्गा मंदिर के समीप एक चप्पल दुकान के समीप मोटर साइकिल खड़ी कर चप्पल दुकान पर पहुंचे. करीब दो तीन मिनट बाद लौटे तो बाइक की डिक्की टूटा देखा औऱ उसमे रखे रुपये गायब मिले.

दोनों पीड़ित व्यक्ति आपस में ममेरे फुफड़े भाई हैं. दोनों ने ही क्रमशः 49-49 हज़ार रुपये त्रिवेणीगंज बाज़ार स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से अपनी खाता से निकाल कर अपने घर जा रहे थे कि उसी दरम्यान बाज़ार क्षेत्र के दुर्गा मंदिर के समीप यह घटना घटी.

वहीँ 2.87 लाख लूट के बाद एसपी सुधीर कुमार पोरिका त्रिवेणीगंज पहुंच कर घटना स्थल का जायजा लिया एवं थाना प्रांगण में घटना के बाबत त्रिवेणीगंज पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए एक संदिग्घ युवक से पूछताछ भी किए. वहीं दोनों ही घटना को लेकर डीएसपी गणपति ठाकुर ने कहा है कि लूट के अपराधियों की शिनाख्त कर ली गई है जल्द हीं इसका उद्भेदन किया जाएगा.