सीट के लिए कांग्रेस के दो कद्दावर नेता आपस में भीड़ गए

406
0
SHARE

सीतामढ़ी- एक ओर जहाँ गुजरात चुनाव में भाजपा और कांग्रेस आर-पार की लड़ाई लड़ रही है। वहीं बिहार के सीतामढ़ी में आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में सीट के लिए कांग्रेस के दो कद्दावर नेता आपस में भीड़ गए है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष विमल शुक्ल ने बिहार कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सह सीतामढ़ी के रीगा विधानसभा से विधायक अमित कुमार टुन्ना पर अपनी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है।

इस सबंध में जिलाध्यक्ष शुक्ला ने सीतामढ़ी एसपी हरि प्रसाद एस को लिखित आवेदन दे शिकायत दर्ज कराई है। इधर बिहार कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सह सीतामढ़ी के रीगा विधायक टुन्ना ने जिलाध्यक्ष शुक्ला का मानसिक संतुलन खराब होने व आगामी जनवरी 2018 के कॉपरेटिव चुनाव में अपने जात की सिमपैथी वोट लेने और आगामी लोकसभा-विधानसभा चुनाव में पार्टी के नज़र में स्थानीय कांग्रेस विधायक की छवि को खराब कर खुद का टिकट लेने की साजिश रचने का आरोप लगाया है।

इधर कांग्रेस जिलाध्यक्ष विमल शुक्ला ने कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सह रीगा विधायक को मानसिक रूप से विक्षप्त बताते हुए कहा की वे उनसे जलते है और विगत 5 वर्षो से उनके पीछे पड़े उनकी हत्या की साजिश रचते रहते है। वहीं जिलाध्यक्ष शुक्ला ने बताया कि बीते 15 दिसम्बर की दोपहर उनके हत्या को लेकर कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सह रीगा विधायक टुन्ना उनकी हत्या करने को लेकर सीतामढ़ी न्यायालय में अपने गुर्गो के साथ पहुंचे थे तब उन्होंने एसपी को लिखित आवेदन दे अपने जान-माल की सुरक्षा की मांग की थी।